मध्यप्रदेश

भाजपा के मंत्री व अध्यक्ष की प्राथमिकता में विंध्य नहीं: अजय सिंह राहुल

Saroj Tiwari
31 Dec 2021 7:02 AM GMT
Congress leader Ajay Singh Rahul
x
विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल कहा कि भाजपा के मंत्री एवं अध्यक्ष की प्राथमिकता में विन्ध्य क्षेत्र नहीं है।

सीधी (Sidhi) मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल (Ajay Singh Rahul) ने कहा कि भाजपा के मंत्री एवं अध्यक्ष की प्राथमिकता में विन्ध्य क्षेत्र नहीं है। जिसका जीता जागत उदाहरण राष्ट्रीय राजमार्ग.39 सीधी-सिंगरौली एवं सर्रा-मोहनिया की खस्ताहाल सडक़ भाजपा सरकार के उपेक्षा का शिकार बनी हुई। पूर्व नेता प्रतिपक्ष सिंह ने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार हमेशा से विन्ध्य क्षेत्र की उपेक्षा करती आई है।

राहुल ने कहा कि भाजपा सरकार दावा करती है कि उनकी सरकार से प्रदेश में सडक़ों का जाल बिछा दिया है। लेकिन विन्ध्य क्षेत्र की राष्ट्रीय राजमार्ग. 39 रीवा - सिंगरौली मार्ग के अन्तर्गत आने वाली सीधी-सिंगरौली एवं एनएच -39 रीवा-सीधी मार्ग की एक्सटेंशन सडक़ सर्रा, चुरहट, मोहनिया की खस्ताहाल सडक़ ने सरकार के सभी दावों को खोखला साबित कर दिया है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ सीधी -सिंगरौली सडक़ के निर्माण के लिये वर्षों से भाजपा के नेता एक ही सडक़ के निर्माण हेतु कई बार भूमिपूजन कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर चुरहट क्षेत्र की सर्रा.मोहनिया सडक़ के निर्माण हेतु राशि स्वीकृति कराने का ढिंढोरा पीटने वाले सडक़ कब तक बनवायेंगे इसकी कोई उम्मीद नहीं दिख रही है।

उन्होंने बताया कि सर्रा-मोहनिया की जिस सडक़ के निर्माण हेतु विभाग द्वारा करीब 40 करोड़ का प्राक्कलन भेजा गया था उसमें लगभग 10 करोड़ की स्वीकृति दिलाने का दावा करने वाले भाजपा के नेता चुरहट क्षेत्र की जनता के साथ मजाक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ढिंढोरा पीटने अच्छा होगा कि कार्य कराने में ध्यान दें।

Next Story