मध्यप्रदेश

Vijay Shah On Rahul Gandhi: एमपी के मंत्री का विवादित बयान, कहा पप्पू में कोई कमी, नही हो रही शादी, उम्र हुई 55-56 की

Vijay Shah On Rahul Gandhi: एमपी के मंत्री का विवादित बयान, कहा पप्पू में कोई कमी, नही हो रही शादी, उम्र हुई 55-56 की
x
Vijay Shah On Rahul Gandhi Viral Video: एमपी के वन मंत्री विजय शाह ने शादी को लेकर विवादित बयान सामने आ रहा है.

MP Forest Minister Vijay Shah Controversial Statement: एमपी के वन मंत्री विजय शाह (MP Forest Minister Vijay Shah) का एक विवादित बयान (Controversial Statement) सामने आ रहा है। जिसमें वे शादी को लेकर इशारों-इशारों में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) निकाल रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमलावर नजर आए हैं, हालांकि उन्होने राहुल गांधी का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया है, दरअसल सोमवार को वन मंत्री श्री शाह (MP Van Mantri Vijay Shah) एमपी के खंडवा (Khandwa) में एक सभा को सम्बोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होने कहा कि अगर समय पर शादी न हो तो लोग सवाल करते है कि कोई कमी है क्या..

55-56 की हो गई उम्र

वन मंत्री विजय शाह (Vijay Shah) ने हरसूद में चुनावी सभा में कहा- एक वो हैं, जो एयर कंडीशन गाड़ी में चलते हैं और गांव आते ही पैदल चलने लगते हैं। 55-56 साल की उम्र हो गई है। उन्होने कहा कि बच्चा बड़ा हो जाए और उसकी शादी नहीं होती तो आस पड़ोस के लोग सवाल करने लगते हैं।

उन्होने कहा कि मैं ये नहीं बोलता कि तुम्हारे पप्पू मे कमी है...। मैं ये नहीं बोलता कि तुम्हारे पप्पू में कमी है। हमारे यहां लोग खुसर-फुसर करते हैं, मां-बहनें खुसर-फुसर करती हैं। किसी डॉक्टर को दिखाएं क्या? समाज के लोग बात करते हैं।

Vijay Shah Controversial Statement On Rahul Gandhi Viral Video:

कांग्रेस नेताओं ने किया पलटवार

वन मंत्री विजय शाह का बयान आने के बाद कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने कहा, राहुल गांधी की यात्रा को मिल रहे भारी समर्थन से भाजपा बौखला गई है। भाजपा नेता (BJP Leader) अमर्यादित बर्ताव कर रहे हैं, जबकि भाजपा के भी कई नेता अविवाहित रहे हैं।

तो वहीं पीसी शर्मा ने मंत्री विजय शाह के बयान पर कहा- इनको शादी के बारे में बात करना है तो आरएसएस के चीफ मोहन भागवत से बात करें, उन्होने कहा कि एक सत्ता का नशा, दूसरा लिक्विड का नशा और तीसरा नशा हम बता नहीं सकते।

गरमाई सियासत

विजय शाह के शादी वाले इस बयान को लेकर सियासत गर्मा गई है। जहां कांग्रेस हमलावर है वहीं भाजपा अपने मंत्री का बचाव करती है या उन पर एक्शन लेती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Next Story