मध्यप्रदेश

Video: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में गोरक्षा दल के जिला प्रमुख की हत्या, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
Video: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में गोरक्षा दल के जिला प्रमुख की हत्या, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल
x
मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में गोरक्षा दल के जिला प्रमुख की हत्या, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरलमध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में पुरुषों

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में गोरक्षा दल के जिला प्रमुख की हत्या, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में पुरुषों के एक समूह द्वारा धारदार हथियार से गाय सतर्कता समूह से जुड़े एक 35 वर्षीय व्यक्ति पर हमला किया गया। इस घटना को वीडियो पर एक गवाह ने अपने सेलफोन पर पकड़ा था।पुलिस ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद "गौ रक्षा" विंग के जिला प्रभारी रवि विश्वकर्मा शुक्रवार को एक कार में दो अन्य लोगों के साथ होशंगाबाद से लौट रहे थे, जब भोपाल से करीब 150 किलोमीटर दूर पिपरिया शहर में यह घटना हुई।

पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत, सोशल मीडिया पर उठी न्याय की मांग

"पुरुषों के एक समूह ने धारदार हथियार से विश्वकर्मा और कार में दो अन्य लोगों पर हमला किया। उन्होंने फिर दो राउंड गोली चलाई, जिनमें से एक ने विश्वकर्मा को सीने में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो को भी चोटें आईं। हमलावर भाग गए। , "पुलिस अधिकारी सतीश अन्धवान ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया।

अधिकारी ने कहा, "हमने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं। यह विश्वकर्मा और हमलावरों के बीच पुरानी दुश्मनी का नतीजा हो सकता है। वह विहिप के गौ रक्षा विंग का जिला प्रभारी था।"

जुलाई में कोरोना के चरम पर पहुंचने को लेकर लगाए जा रहे अनुमान ,अब नहीं होगी कोई भी परीक्षा

घटना के वीडियो में, छह से आठ पुरुष, जिनमें से कुछ अपने चेहरे को तौलिये और स्कार्फ से ढंकते हैं, पहले एक पुल के पास कार पर हमला करते हुए दिखाई देते हैं। एक महिला को इस क्षेत्र को छोड़ने के लिए वीडियो रिकॉर्ड करने वाले आदमी को सहलाते हुए सुना गया।

BIG NEWS: TikTok और Likee जैसे Chinese Apps डिलीट करने पर मिलेगी ये चीज़ फ्री, पढ़िए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it