ग्वालियर

Video : ट्रैफिक की महिला सूबेदार ने बिना हेलमेट पहने व्यक्ति को ही जड़ा थप्पड़ की बाइक सवार के गाल हुए लाल

Video : ट्रैफिक की महिला सूबेदार ने बिना हेलमेट पहने व्यक्ति को ही जड़ा थप्पड़ की बाइक सवार के गाल हुए लाल
x
Gwalior Lady Police Slap Video : एमपी के ग्वालियर में वाहन चेकिंग के दौरान महिला सूबेदार का थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल।

MP Gwalior News : एमपी पुलिस इन दिनों हेलमेट (Helmet) को लेकर सख्त है। प्रदेश भर में बिना हेलमेट के वाहन चालने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। उसी के तहत ग्वालियर में बिना हेलमेट पहन कर सफर कर रहे दो पहिया वाहन चालकों की जांच करने में ट्रैफिक की महिला सूबेदार लगी हुई थी। उन्होने जांच के दौरान दो युवकों को जोरदार थप्पड़ (Slap) लगाकर पुलिसिया एक्शन में जवाब दिया।

वीडियो हुआ वायरल

ट्रैफिक की महिला सूबेदार और वाहन सवारों के बीच हुए विवाद एवं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Gwalior Police Viral Video) में तेजी से वायरल हो रहा है। जहां ड्यूटी में तैनात महिला सूबेदार पहले बिना हेलमेट लगाए व्यक्ति के चेहरे पर थप्पड़ लगाती हुई नजर आ रही है। उनका पुलिसिया अंदाज यहीं तक नहीं रुका बल्कि बीच बचाव करने वाले हेलमेट धारी को भी उसने थप्पड़ रसीद कर दिया।

Gwalior Lady Subedar Slap Viral Video :


ऐसे बिगड़ा मामला

ग्वालियर शहर के गांधी रोड पर स्थित तानसेन होटल के पास यातायात पुलिस ने जांच प्वाइंट बनाया हुआ है। जहां शाम के समय ट्रैफिक की महिला सूबेदार अपने स्टाफ के साथ वाहनों की जांच कर रही थी। इसी बीच बिना हेलमेट पहन कर जा रहे बाइक सवार को पुलिस ने रोक लिया और चालानी कार्रवाई कर रही थी।

ट्रैफिक की महिला सूबेदार का आरोप है कि चालानी की रसीद कटाने पर शख्स जुर्माने के रूपये उसके चेहरे पर फेंक रहा था। जिसके चलते उसे यह कदम उठा पड़ा है। ज्ञात हो कि महिला इंस्पेक्टर मारपीट के दौरान यह भी कहती रही कि इसे वाहन बुलाकर थाने ले चलो...

एसपी ने जांच के दिए आदेश

ट्रैफिक की महिला सूबेदार के द्वारा मारपीट किए जाने का वीडियो सामने आने के बाद ग्वालियार एसपी श्री सांघी ने कहा कि रूपये फेंकना गलत है, लेकिन जो मारपीट की गई है उसके लिए डीएसपी को जांच करने के आदेश दिए गए है। जांच रिपोट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story