मध्यप्रदेश

वीडियो: जलमग्न पुल पार करते हुए नदी में बह गई कार, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Aaryan Puneet Dwivedi
21 Aug 2021 5:38 PM GMT
x

कार नदी में बही

तेज बारिश के बाद गोपीसागर डैम के गेट खोले गए हैं. इससे चौपेट नदी में काफी पानी आ गया है. रुठियाई को विजयपुर से जोड़ने वाली सड़क पर बने पुल के ऊपर से तेज रफ्तार से पानी बहने लगा.

मध्य प्रदेश के गुना जिले के रुठियाई कस्बे में गोपीसागर डैम के गेट खुलने के कारण चौपेट नदी उफान पर आ गई. जिस पर बनी एक पुल के काफी ऊपर से पानी निकलने लगा. पुल पार करते वक़्त एक कार सवार वाहन समेत बहने लगा, उसने कूदकर अपनी जान बचाई, पर कार तेज बहाव में बह गई. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

घटना शनिवार के 12 बजे की है. शुक्रवार रात तेज बारिश के बाद गोपीसागर डैम के गेट खोले गए हैं. इससे चौपेट नदी में काफी पानी आ गया है. रुठियाई को विजयपुर से जोड़ने वाली सड़क पर बने पुल के ऊपर से तेज रफ्तार से पानी बहने लगा. इसी दौरान एक कार ड्राइवर अपनी जान को जोखिम में डालकर पुल पार कर दूसरी तरफ जाने लगा. वह कार में अकेला ही था.

हालांकि, थोड़ी देर में ही उसे समझ आ गया कि कार आगे नहीं जा पाएगी और उसने नदी पार करने के चक्कर में कार के साथ खुद को भी खतरे में डाल लिया है. इसलिए वह कार से निकल गया. थोड़ी ही देर में कार पानी में बहकर पुल के नीचे गिर गई. कुछ लोगों ने पहले रस्सी से कार निकालने की कोशिश की, लेकिन नहीं निकाल पाए. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

Next Story
Share it