मध्यप्रदेश

एमपी के नीमच में ट्रैक्टर ट्राली में घुस गई वैन, तीन लोगों की मौत, चार की हालत गंभीर

Sanjay Patel
27 May 2023 7:39 AM GMT
एमपी के नीमच में ट्रैक्टर ट्राली में घुस गई वैन, तीन लोगों की मौत, चार की हालत गंभीर
x
MP News: मध्यप्रदेश के नीमच में दर्दनाक सड़क हादसा घटित हो गया। एक तेज रफ्तार वैन ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी। इस हादसे में जहां तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चार लोगों की हालत गंभीर बताई गई है।

मध्यप्रदेश के नीमच में दर्दनाक सड़क हादसा घटित हो गया। एक तेज रफ्तार वैन ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी। इस हादसे में जहां तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चार लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वैन सवार मंदिर से दर्शन कर वापस अपने घर जा रहे थे और रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।

सड़क किनारे खड़ी थी ट्रैक्टर ट्राली

जानकारी के अनुसार नीमच में मनासा-मंदसौर रोड पर टैªक्टर ट्राली पहले से खड़ी हुई थी। जिसमें वैन जाकर घुस गई। वैन मंदसौर की ओर से आ रही थी। रूपावास के समीप यह सड़क हादसा आज सुबह 6 बजे घटित हुआ। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हुए हैं जिनकी हालत गंभीर बताई गई है। घायलों को नीमच के जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। हादसे की वजह ड्राइवर को नींद की झपकी आना बताई जा रही है। वैन में एक ही परिवार के लोग सवार थे जो बाबा महाकाल के दर्शन कर उज्जैन से वापस लौट रहे थे। ट्रैक्टर ट्राली में टेंट का सामान लोड था।

वैन काटकर फंसे लोगों को निकाला बाहर

हादसा इतना वीभत्स था कि वैन की आगे की बाडी पूरी तरह से पिचक गई। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ग्लैंडर मशीन से वैन काटकर शव और उसमें सवार घायलों को किसी तरह से बाहर निकाला गया। इस सड़क हादसे में सुशीला बाई 65 वर्ष, संदीप पिता बंसीलाल पाटीदार 35 वर्ष और जयंती बाई 32 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कमला बाई 54 वर्ष, पप्पू पाटीदार 32 वर्ष, नमन 8 वर्ष और चेतना 12 वर्ष गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर पहुंचीं दो एम्बुलेंस की मदद से मृतकों और घायलों को मनासा जिला अस्पताल लाया गया। यहां घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद उनको जिला अस्पताल भेज दिया गया। जबकि पप्पू पाटीदार को चिकित्सकों ने राजस्थान के उदयपुर रेफर कर दिया है।

Next Story