मध्यप्रदेश

एमपी के स्वास्थ्य एवं शिक्षा विभाग में निकली वेकैंसी, 5 मई तक भर सकते हैं आवेदन

MP Government Job Latest Updates
x
मध्य प्रदेश के शिक्षा एवं स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है।

MP Government Jobs: स्‍वास्‍थ्‍य और शिक्षा विभाग में नौकरी करने का अच्छा मौका है। पात्र युवा 5 मई तक ऑलनाइन आवेदन फार्म भरकर इसमें नौकरी कर सकते है। जानकारी के तहत भोपाल की बरकतउल्ला विश्वविद्यालय (Barkatullah University) ने शैक्षिक और गैर शैक्षणिक पदों पर भर्ती निकाली है। नोटिफिकेशन के अनुसार 51 पदों पर भर्ती की जाएगी और इसके लिए कैंडिडेट्स 5 मई तक आवेदन फार्म भर सकते हैं।

आवेदन का यह है तरीका

आवेदन फार्म भरने के लिए वेबसाइट पर जाकर आवेदन पत्र डाउनलोड करें। फार्म में दी गई जानकारी को भरने के साथ ही जरूरी प्रमाण पत्रों, अंकसूचियों की फोटो कॉपी लगाएं। इसे 5 मई 2022 तक कुलसचिव, बरकतउल्ला विश्वविद्यालय, भोपाल, मध्यप्रदेश -462026 पर जमा करा दें।

Ratlam Medical College Vacancy 2022

मेडिकल कॉलेज में 44 पदों पर होगी भर्ती

रतलाम मेडिकल कॉलेज (Ratlam Medical College) ने टेक्नीशियन सहायक, लैब टेक्नीशियन, फार्मासिस्ट, रेडियोग्राफर के 44 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार 20 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह शैक्षणिक योग्यता जरूरी

मेडिकल कॉलेज में निकली वैंकेसी के लिए कैंडिडेट्स को मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय के साथ डिप्लोमा या स्नातक की डिग्री होना जरूरी है। वही शासन के नियमानुसार 18 से 40 वर्ष सामान्य वर्ग के लिए तथा आरक्षित वर्ग को आयु में छूट दी गई है।

1 से 8 लेवल तक मिलेगा वेतन

चयनित कैंडिडेट्स को पे लेवल -1 से लेवल-8 तक के अनुसार प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

सामान्य वर्ग के कैंडिडेट्स को शुल्क के रूप में 1000 रुपए देना होगा। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट प्रदान की जाएगी।

कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट तय डेट तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Next Story