मध्यप्रदेश

एमपी टूरिज्म विभाग में निकली वेकैंसी, ₹276000 तक मिलेगा वेतन, फटाफट से करें चेक

MP Tourism Vacancy 2023
x
MP Tourism Vacancy 2023: एमपी के टूरिज्म विभाग में नौकरी करने का अच्छा मौका

MP Tourism Department Vacancy 2023: 12वी पास युवाओं को एमपी के टूरिज्म विभाग में नौकरी करने का अच्छा मौका है। वे विभाग की वेबसाइट पर जाकर इसकी ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के साथ ही आवेदन फार्म भर सकते है। पर्यटन विभाग में निकली वैंकेसी के लिए मध्यप्रदेश का निवासी आवेदन अप्लाई कर सकता है।

इन पदों पर होगी भर्ती

जो जानकारी आ रही है उसके तहत एमपी के टूरिज्म विभाग में 18 पदों पर भर्ती की जानी है, जिसमें 11 पद रिसेप्शनिस्ट के तथा फ्रंट ऑफिस के 7 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें पात्रता रखने वाले युवा आवदेन फार्म भरकर यह नौकरी पा सकते है।

उक्त पदों पर भर्ती करने के लिए विभाग के द्वारा जो योग्यता रखी गई है उसके तहत मान्यता प्राप्त संस्था से 12वीं पास होना अनिवार्य है इसमें की 60 प्रतिशत अंक हर विषय में होने अनिवार्य हैं। शैक्षिक योग्यता से अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल वेबसाइट पर जरूर विजिट करें। आवेदक को कंप्यूटर का नॉलेज होनी भी जरूरी है जो कि आपको चयन प्रक्रिया के दौरान परीक्षण कराना होगा।

मिलेगा इतना वेतन

जानकारी के तहत पर्यटन विभाग में होने वाली भर्ती में रिसेप्शनिस्ट पद पर चयनित आवेदक को 23000 रूपये प्रति माह तथा ₹276000 सालाना मिलेगा तो वहीं फ्रंट ऑफिसर पद चयनित आवेदक को प्रति माह 18000 रूपये का वेतन दिया जाएगा।

फार्म भरने के लिए आवेदक की आयु सीमा 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु सीमा सहित अन्य योग्यता और पात्रता रखने वाले का ही आवेदन स्वीकार किया जाएगा। आवेदक ऑनलाइन अपना आवेदन फार्म भर सकते है।

Next Story