मध्यप्रदेश

एमपी के धार में बाइक पर पलट गया अनियंत्रित ट्रक, 4 लोगों की हुई मौत, सीएम ने की सहायता राशि की घोषणा

Sanjay Patel
6 Jun 2023 7:45 AM GMT
एमपी के धार में बाइक पर पलट गया अनियंत्रित ट्रक, 4 लोगों की हुई मौत, सीएम ने की सहायता राशि की घोषणा
x
MP News: मध्यप्रदेश के धार जिले में बाइक के ऊपर अनियंत्रित ट्रक के पलट जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बच्चे भी शामिल हैं।

मध्यप्रदेश के धार जिले में बाइक के ऊपर अनियंत्रित ट्रक के पलट जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बच्चे भी शामिल हैं। हादसा सोमवार की रात इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर माछलिया घाट के समीप भंडारिया गांव में घटित हुआ। हादसे के दौरान ट्रक चालक भी घायल हुआ है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ट्रक की चपेट में आने से दब गए बाइक सवार

धार जिले के इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर भंडारिया गांव में हुए यह हादसा हुआ। बताया गया है कि ट्रक यूपी से अहमदाबाद की ओर जा रहा था। तभी वह माछलिया घाट के समीप निर्माणाधीन सड़क के समीप अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक ने वहां से गुजर रही बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक सवार उसके नीचे दब गए। बाइक सवार अपने परिवार के साथ पीथमपुर से झाबुआ जा रहा था। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जिसमें पति-पत्नी व दो बच्चे शामिल हैं। मृतकों में राकेश पिता खेमु डामोर, उसकी पत्नी संगीता, 4 वर्षीय बेटा शिवा और 9 महीने का बेटा शामिल है।

ट्रक चालक अस्पताल में भर्ती

इस हादसे में ट्रक चालक को चोट पहुंचने से वह भी घायल हो गया। जिसे सरदारपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसका उपचार चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। ट्रक चालक का नाम प्रताप पिता जगत सिंह बताया गया है। वह यूपी के कन्नौज का रहने वाला है। उसके हाथ-पैर में चोट पहुंची है। सोमवार की रात को घटित हुए इस हादसे के बाद हाईवे पर आवागमन अवरुद्ध हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को सड़क से हटवाया तब जाकर यातायात बहाल हो सका। इस दौरान मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर शोक व्यक्त किया है। सीएम ने कहा कि दुःख की इस घड़ी में सरकार परिजनों के साथ है। परिजन को प्रति मृतक 2 लाख रुपए की सहायता राशि उपलब्ध कराई जाएगी।

Next Story