मध्यप्रदेश

एमपी के सीधी में अनियंत्रित बस ने ऑटो को मारी ठोकर, घायल वृद्ध की गई जान

MP Sidhi News
x
MP Sidhi News: पिछले कुछ समय से बस हादसों की घटना में बेतहाशा वृद्धि देखने को मिली है।

सीधी- पिछले कुछ समय से बस हादसों की घटना में बेतहाशा वृद्धि देखने को मिली है। इसी परिप्रेक्ष्य में बीते दिवस जिले के बहरी थाना अंतर्गत मौहार मंदिर के समीप बस ने सामने से जा रही ऑटो को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण ऑटो सवार वृद्ध की संजय गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक वृद्ध के शव का पीएम कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है।

बताया गया है कि बहरी थाना के गोड़ाही गांव का निवासी पंचू कुंशवाहा पुत्र राजरूप कुशवाहा 61 वर्ष गत दिवस ऑटो में सवार होकर मण्डी बाजार जा रहा था। वृद्ध ऑटो चालक की सीट के किनारे बैठा हुआ था। इसी दरमियान पीछे से आ रही बस ने वृद्ध को अपनी चपेट में लेते हुए ऑटो को ठोकर मार दी। फलस्वरूप अनियंत्रित हुआ ऑटो पलट गया।

दुर्घटना के कारण ऑटो सवार अन्य सवारियों को जहां सामान्य चोंट आई वहीं वृद्ध बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगो द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायल वृद्ध को सीधी जिला चिकित्सालय ले जाने की व्यवस्था की। परिजनों की माने तो सीधी अस्पताल में भर्ती रहे वृद्ध की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया। एसजीएमएच के सर्जरी आईसीयू वार्ड में भर्ती वृद्ध ने देर रात दम तोड़ दिया।

पुलिस नही कर रही कार्रवाई

परिजनों का आरोप है कि घटना दिनांक को ही मामले की शिकायत बहरी थाने मे ंकर दी गई थी। लेकिन पुलिस ने अभी तक न तो बस को ही जब्त किया है और न ही आरोपी चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस की कार्यप्रणाली से परिजनों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story