एंटरटेनमेंट

M.S. Dhoni: The Untold Story के लिए धोनी को मिले थे 45 करोड़ रूपए, वही Milkha Singh को सिर्फ 1 रूपए

M.S. Dhoni: The Untold Story के लिए धोनी को मिले थे 45 करोड़ रूपए, वही Milkha Singh को सिर्फ 1 रूपए
x
M.S. Dhoni: The Untold Story के लिए धोनी को मिले थे 45 करोड़ रूपए, वही Milkha Singh को सिर्फ 1 रूपए...बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 1 साल बीत रहे है. इस बीच आज तक उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक के लिए याद किया जाता है. बता दे की M.S. Dhoni: The Untold Story के लिए धोनी को 45 करोड़ रूपए मिले थे. वही मिल्खा सिंह (Milkha Singh) को 1 रूपए मिला था. बता दे की बॉलीवुड में बायोपिक का चलन पिछले कुछ सालों में बहुत तेजी से बढ़ा है। 

M.S. Dhoni: The Untold Story के लिए धोनी को मिले थे 45 करोड़ रूपए, वही Milkha Singh को सिर्फ 1 रूपए

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 1 साल बीत रहे है. इस बीच आज तक उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक के लिए याद किया जाता है. बता दे की M.S. Dhoni: The Untold Story के लिए धोनी को 45 करोड़ रूपए मिले थे. वही मिल्खा सिंह (Milkha Singh) को 1 रूपए मिला था. बता दे की बॉलीवुड में बायोपिक का चलन पिछले कुछ सालों में बहुत तेजी से बढ़ा है।

भाग मिल्खा भाग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'भाग मिल्खा भाग' में फरहान अख्तर की शानदार एक्टिंग ने दर्शको का मन मोह लिया. आपको बता दे की मिल्खा सिंह ने बायोपिक पर बन रही इस फिल्म के लिए 1 भी रूपए की मांग नहीं की थी. सम्मान के तौर पर उन्होंने 1 रूपए की नोट ली थी.

धोनी द अनटोल्ड स्टोरी

देशभर में हड़कंप मचाने वाली फिल्म 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित थी. इस फिल्म ने शानदार कमाई की थी. बताया जाता है की इस फिल्म के बायोपिक के लिए धोनी को 45 करोड़ रूपए दिए गए थे. साथ में कमाई का कुछ हिस्सा भी उन्हें मिला था. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का रोल निभाया था.

संजू

बॉलीवुड के सुपर स्टार और 'बाबा' नाम से मशहूर संजय दत्त किसी परिचय के मोहताज नहीं है. बता दे की संजय दत्त की बायोपिक ने शानदार कमाई की थी. बायोपिक में रणवीर कपूर ने शानदार किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए संजय दत्त को 9 से 10 करोड़ रुपए दिए गए थे। साथ ही कमाई का एक हिस्सा भी उन्हें दिया गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी.

Next Story