एंटरटेनमेंट

Bollywood के Akshay Kumar इन 3 लोगो का फ़ोन उठाने में नहीं करते एक भी देरी

Bollywood के Akshay Kumar इन 3 लोगो का फ़ोन उठाने में नहीं करते एक भी देरी
x
Bollywood के Akshay Kumar इन 3 लोगो का फ़ोन उठाने में नहीं करते एक भी देरी..बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर चर्चा में है. बता दे की अभी तक 'सूर्यवंशी' फिल्म के डेट की घोषणा नहीं हो सकी है लेकिन अक्षय इस फिल्म के लिए बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रहे है. कोरोना संक्रमण के चलते डायरेक्टर समझ नहीं पा रहे है की फिल्म को OTT प्लेटफार्म में रीलिज किया जाए या बॉक्स ऑफिस पर. बता दे की फ़िलहाल कोरोना संक्रमण निकल जाने का इंतज़ार किया जा रहा है. 

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर चर्चा में है. बता दे की अभी तक 'सूर्यवंशी' फिल्म के डेट की घोषणा नहीं हो सकी है लेकिन अक्षय इस फिल्म के लिए बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रहे है. कोरोना संक्रमण के चलते डायरेक्टर समझ नहीं पा रहे है की फिल्म को OTT प्लेटफार्म में रीलिज किया जाए या बॉक्स ऑफिस पर. बता दे की फ़िलहाल कोरोना संक्रमण निकल जाने का इंतज़ार किया जा रहा है.

इन तीनो का फ़ोन उठाने में नहीं करते देरी

बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी निजी जिंदगी का खुलासा करते हुए कहा की वो चाहे जितने भी बिजी हो लेकिन माँ, पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और मैनेजर जेनोबिया का फ़ोन उठाने में एक भी देरी नहीं करते है. बता दे की अक्षय कुमार अक्सर सोशल मीडिया में अपने परिवार से जुडी हर बाते फैंस से शेयर करते है.

इस फिल्म से की करियर की शुरुआत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने अपने करियर की शुरुआत 1992 में फिल्म 'सौगंध' से की थी. 90 के दशक के सुपरहिट एक्टर खिलाडी आज भी बॉलीवुड में लगातार राज कर रहे है. अक्षय कुमार के पास अभी आने वाली बड़ी फिल्मो में 'बेल बॉटम', 'अतरंगी रे', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे' और 'रामसेतु' जैसी कई बड़ी फिल्में भी हैं.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story