मध्यप्रदेश

एमपी के हनुमान मंदिर में चोला चढ़ाने जा रहे दो लोगों का बेरहमी से कत्ल, एक की निकाल ली दोनों आंखें

Sanjay Patel
7 Feb 2023 11:41 AM GMT
एमपी के हनुमान मंदिर में चोला चढ़ाने जा रहे दो लोगों का बेरहमी से कत्ल, एक की निकाल ली दोनों आंखें
x
हनुमान मंदिर में चोला चढ़ाने जा रहे दो लोगों का बेरहमी से कत्ल कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। हत्यारों द्वारा घात लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया गया।

हनुमान मंदिर में चोला चढ़ाने जा रहे दो लोगों का बेरहमी से कत्ल कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। हत्यारों द्वारा घात लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया गया। इस दौरान बल्लम और फरसे से दोनों की हत्या कर दी गई। हत्यारों द्वारा बल्लम मारकर एक व्यक्ति की दोनों आंखें निकाल ली गईं। मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर सर्चिंग शुरू कर दी है।

जंगल में पड़े मिले शव

मामला खंडवा के ताल्याधड़ जंगल का है। यहां दो लोगों द्वारा हमला उस दौरान हुआ वह वह जंगल स्थित हनुमान मंदिर में चोला चढ़ाने जा रहे थे। मंगलवार को सुबह खालवा पुलिस को इस आशय की सूचना मिली कि ताल्याधड़ के जंगल में दो लोगों के शव पड़े हुए हैं। सूचना मिलने के बाद खालवा टीआई गनपत कनेल पुलिस टीम को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां उन्होंने पाया कि दो शव पड़े हुए थे। इस दौरान शव की शिनाख्त बद्रीलाल पुत्र जगदीश यादव 40 वर्ष और तुलसीराम पुत्र हीरालाल यादव 55 के रूप में की गई। बताया गया है कि यह दोनों व्यक्ति ग्राम नामापुर के निवासी थे।

एक का पत्थर से कुचला सिर

ब्ताया गया है कि मंगलवार सुबह आठ बजे घात लगाकर बैठे हत्यारों ने दोनों पर फरसे और बल्लम से हमला कर दिया। आरोपियों द्वारा निर्मम तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया। बद्री की जहां दोनों आंख निकाल ली गई तो वहीं तुलसीराम का सिर पत्थर से कुचल दिया गया। मामले की जानकारी लगने पर जिला मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह भी घटनास्थल पहुंच गए। मौके पर पहले से ही हरसूद एसडीओपी रविंद्र वास्केल और खालवा टीआई गणपत कनले मौजूद थे। इस दौरान एफएसल अधिकारी के इंतजार में पुलिस द्वारा घटनास्थल को सील कर दिया गया था। मौके पर पुलिस डाग टीम भी पहुंची। जिसकी मदद से घटनास्थल पर सर्चिंग की गई। जंगल में पुलिसकर्मी साक्ष्य जुटाने के साथ ही हत्यारों की पतासाजी करने के प्रयास में लग गए हैं। प्रारंभिक जांच में रंजिश के चलते हत्या किए जाने की बात सामने आई है। इस दौरान मृतकों के परिजनों से भी घटना के संबंध में पूछतांछ पुलिस द्वारा की गई।

Next Story