मध्यप्रदेश

MP News: विदिशा के गंज बासौदा में मेमू ट्रेन की चपेट में आने से दो गैंगमैन की मौत

Sanjay Patel
24 Jan 2023 11:20 AM GMT
MP News: विदिशा के गंज बासौदा में मेमू ट्रेन की चपेट में आने से दो गैंगमैन की मौत
x
एमपी में मेमू ट्रेन की चपेट में आने से दो गैंगमैन की मौत हो गई। मामला विदिशा अंतर्गत गंज बासौदा स्टेशन का बताया गया है। उक्त हादसा मंगलवार की दोपहर घटित हुआ।

एमपी में मेमू ट्रेन की चपेट में आने से दो गैंगमैन की मौत हो गई। मामला विदिशा अंतर्गत गंज बासौदा स्टेशन का बताया गया है। उक्त हादसा मंगलवार की दोपहर घटित हुआ। दोनों युवक रेलवे पटरी पर कार्य कर रहे थे इसी दौरान वह मेमू ट्रेन की चपेट में आ गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर रेलवे अधिकारी पहुंच गए।

पटरी पर कर रहे थे कार्य

गंज बासौदा रेलवे स्टेशन के समीप आज हुए दर्दनाक हादसे में दो गैंगमैन की जान चली गई। बताया गया है कि दोनों गैंगमैन रेलवे पटरी पर लगी चाबियों को ठीक करने के साथ ही उसमें ग्रीस लगा रहे थे। इसी बीच गंज बासौदा स्टेशन से कुछ ही दूरी पर बेतोली फाटक के बीच के रेलवे ट्रैक पर मेमू ट्रेन आ गई। जिसकी चपेट में दोनों गैंगमैन आ गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। मामले की जानकारी लगते ही रेलवे के अधिकारी सहित जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां से दोनों के शवों को राजीव गांधी जन चिकित्सालय लाया गया।

बीना के थे रहने वाले

बताया गया है कि दोनों गैंगमैन बीना के रहने वाले थे। जहां वर्तमान समय पर गंज बासौदा में रहकर रेलवे में गैंगमैन के पद पर काम कर रहे थे। मृतकों की पहचान दोजीलाल अहिरवार उम्र 45 वर्ष और मुन्नालाल कुर्मी 59 वर्ष के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर तकनीब 1.30 बजे मेमो ट्रेन गंज बासौदा स्टेशन प्लेटफार्म क्रमांक तीन पर आई थी। जिसके बाद उक्त मेमू ट्रेन भोपाल के लिए रवाना हुई। ट्रेन स्टेशन से थोड़ी ही दूर चली थी कि रेलवे किलोमीटर नंबर 928/29-31 मिडिल लाइन ट्रैक पर यह हादसा घटित हो गया। हादसे के बारे में रेलवे अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोगों का हुजूम जुट गया।

Next Story