मध्यप्रदेश

एमपी के सिंगरौली में ट्रक-ट्रैक्टर की ठोकर से दो की मौत

Singrauli
x
सिंगरौली जिले (Singrauli) के देवसर (Devsar) क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया।

Singrauli Madhya Pradesh News: सिंगरौली जिले (Singrauli) के देवसर क्षेत्र में ट्रक- ट्रैक्टर की ठोकर से जहां मौके पर ही ट्रक चालक की मौत हो गई वहीं ट्रैक्टर चालक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रख कर हंगामा प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइस के बाद मामला शांत हो गया।

कैसे हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि स्थानीय निवासी दीपक यादव 23 वर्ष ट्रैक्टर चालक का कार्य करता था। बीते दिवस युवक के ट्रैक्टर को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने ठोकर मार दी। बताते हैं कि ट्रैक्टर को ठोकर मारने के बाद ट्रक पुल की दीवार से टकरा गया। जिसके कारण ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई। घायल दीपक को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकीय उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

मुआवजा की मांग को लेकिन चक्काजाम

एसडीओपी प्रियंका पाण्डेय ने बताया कि दीपक की मौत के बाद ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग में शव रख कर चक्काजाम लगा दिया। अंत में मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा नियमानुसार मुआवजा दिए जाने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया। जिसके बाद ग्रामीण शव लेकर चले गए। चक्काजाम लगे होने के कारण यहां तकरीबन दो घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story