मध्यप्रदेश

दिल्ली में हत्या कर एमपी में फरारी काट रहे दो गिरफ्तार, एक आरोपी दूसरी मंजिला से कूद गया तो हो गई मौत

Sanjay Patel
10 Feb 2023 7:05 AM GMT
दिल्ली में हत्या कर एमपी में फरारी काट रहे दो गिरफ्तार, एक आरोपी दूसरी मंजिला से कूद गया तो हो गई मौत
x
MP News: दिल्ली में हत्या को अंजाम देने के बाद तीन आरोपी मध्यप्रदेश में फरारी काट रहे थे। दिल्ली पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो वह मौके पर जा पहुंची।

दिल्ली में हत्या को अंजाम देने के बाद तीन आरोपी मध्यप्रदेश में फरारी काट रहे थे। दिल्ली पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो वह मौके पर जा पहुंची। पुलिस को देख तीनों आरोपियों ने भागने की कोशिश की किंतु पुलिस के चंगुल से दो आरोपी बच नहीं सके। जबकि एक आरोपी पुलिस से पीछा छुड़ाने की कोशिश में दो मंजिला इमारत से कूद गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामला खंडवा जिले का बताया गया है।

रुपए के लेन-देन में की थी हत्या

बताया गया है है कि यह बालिक और नाबालिगों की नई गैंग थी। जिनके द्वारा दिल्ली में दहशत फैलाने का काम किया जाता था। सभी आरोपी 15 से 19 वर्ष के बीच के हैं। जिनके द्वारा 26 जनवरी को रुपए के लेन-देन को लेकर एक युवक से विवाद हुआ था। विवाद के दौरान सुरजीत सिंह 19 वर्ष नामक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान तीन नाबालिगों को पुलिस ने पकड़ लिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद तीन आरोपी मोहित, अभिषेक और एक अन्य फरार हो गए थे।

होटल में डाले हुए थे डेरा

पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी एमपी पहुंच गए थे। जहां वह खंडवा जिले के ओंकारेश्वर स्थित एक होटल में डेरा डाले हुए थे। गुरुवार शाम 7 बजे दिल्ली पुलिस की टीम मांधाता थाने के टीआई बलजीत सिंह के साथ पुराने पुल के पास लोकेशन मिलने पर पहुंची। तीनों आरोपी शाहदरा दिल्ली निवासी मोहित ठाकुर, अभिषेक ढकोलिया और 15 वर्षीय नाबालिग यहां पिछले एक सप्ताह से छिपे हुए थे। पुलिस टीम पुराने पुल और मंदिर के आसपास की होटल में छानबीन कर रही थी। इसी दौरान आरोपी अभिषेक पुल के पास जिम से निकलते हुए दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया। जबकि जिम की दूसरी मंजिला पर मोहित और एक अन्य नाबालिग आरोपी मौजूद था। जो पुलिस को देखकर भागने लगे। इस दौरान मोहित ने दूसरे मंजिल से ही छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नाबालिग आरोपी भागकर बस स्टैण्ड पहुंच गया था जिसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story