मध्यप्रदेश

एमपी के अनूपपुर में पत्नी की प्रताड़ना से परेशान पति ने काट ली हांथ की नस

MP Anuppur News
x
MP Anuppur News: एक समय वह भी था जब अधिकतर मामले ऐसे सामने आते थे जिसमें पति द्वारा अपनी पत्नी को परेशान या प्रताड़ित किया जाता था।

अनूपपुर- एक समय वह भी था जब अधिकतर मामले ऐसे सामने आते थे जिसमें पति द्वारा अपनी पत्नी को परेशान या प्रताड़ित किया जाता था। अब समय बदल गया है। अब पत्नियां तो प्रताणित होती ही हैं, लेकिन कई पत्नियां ऐसी भी है जिन्होने अपने पति को ही परेशान कर रखा है। पत्नी की मानसिक प्रताणना से परेशान होकर अनूपपुर जिले के एक युवक ने अपने हांथ की नस काट कर जान लेने की कोशिस की। अनूपपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती युवक की हालत सामान्य बताई गई है।

पत्नी कहती है पैसा दो, लेकिन घर मत आओ

युवक मोहम्मद सुल्तान निवासी मेडियारास ने बताया कि 2010 में उसकी शादी हुई थी। वह मजदूरी का काम करता है। उसके दो बच्चे भी हैं। अनूपपुर स्थित एक दुकान में वह काम करता है, दुकान में ही रहता है। 15-20 दिन में गांव जाकर पत्नी को पैसे और सामान की व्यवस्था कर देता है। लेकिन पत्नी कहती है कि पैसा दिया करो-घर मत आया करो। आते भी हो तुरंत चले भी जाया करो।

मायके से नहीं आ रही पत्नी

युवक ने बताया कि गत दिवस झगड़ा करने के बाद उसकी पत्नी मायके बलौद थाना मानपुर उमरिया चली गई है। युवक के अनुसार वह अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया, लेकिन ससुराल वालों ने मेरी पिटाई करने के बाद मेरा मोबाइल भी छीन लिया। ससुराल वाले मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। घर आकर मैने अपनी पत्नी को फोन लगा कर घर आने को कहा, लेकिन पत्नी ने घर आने से इंकार करते हुए मुझसे झगड़ा करने लगी। इसी बात से नाराज होकर मैने अपनी नस काट ली। मैने अपनी पत्नी की प्रताणना से तंग आकर आत्महत्या की कोशिस की है। युवक द्वारा मामले की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story