मध्यप्रदेश

MP के खंडवा में प्रेमी जोड़े के लटकते शव के साथ 4 किलोमीटर तक दौड़ता रहा रेल इंजन

MP के खंडवा में प्रेमी जोड़े के लटकते शव के साथ 4 किलोमीटर तक दौड़ता रहा रेल इंजन
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में प्रेमी जोड़े का ट्रेन के इंजन में लटकता हुआ शव मिला है।

खंडवा। एमपी के खंडवा में प्रेमी जोड़े का ट्रेन के इंजन में लटकता हुआ शव मिलने से यात्रियों में खलबली मच गई। जानकारी के तहत कर्नाटक एक्सप्रेस (Karnataka Express) के इंजन में युवक-युवती का शव लटकता हुआ पाया गया है। हांलाकि मृतकों की पहचान नही हो पाई है। सूचना के बाद खंडवा जीआरपी थाना की पुलिस मौके पर पहुच कर घटना की जांच कर रही है। थाना प्रभारी बबीता कठेरिया के मुताबिक उन्हें युवक के शव मिलने की सूचना सातफाटा स्टेशन मास्टर ने दी है। मौके पर जीआरपी टीम गई है। शव बिखरे हुए है मृतको के सिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

लटकते शव के साथ दौड़ती रही ट्रेन

दरअसल दिल्ली से मुंबई जाने वाली कर्नाटक एक्सप्रेस ट्रेन के सामने प्रेमी जोड़ा कूद कर आत्महत्या कर लिया और उनका शव इंजन में फस गया था। जिसके चलते करीब 4 किलोमीटर तक ट्रेन शव के साथ दौड़ती रही।

पत्थर के टकराने पर चालक ने रोकी ट्रेन

खंडवा जंक्शन से कर्नाटक एक्सप्रेस शनिवार की सुबह 11ः10 बजे मुंबई के लिए रवाना हुई। सातफाटा रेलवे स्टेशन से करीब 4 किलोमीटर पहले ड्राइवर को महसूस हुआ कि इंजिन के आगे कुछ पत्थर टकराने की आवाज हुई। ड्राइवर को हादसे की आशंका हुई। उसने ट्रेन रोक दी। नीचे उतरकर देखा, तो आंखें फटी की फटी रह गई। ट्रेन के इंजिन में शव लटका हुआ था। ड्राइवर का कहना था कि संभवतः युवक के साथ युवती डोंगरगांव स्टेशन के आगे मोड़ पर इंजन के सामने कूदे थे। इंजन में युवती के सिर के बाल और सिर चिपके थे।

Next Story