मध्यप्रदेश

Khandwa Accident: एमपी के खंडवा में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत

Sanjay Patel
18 Aug 2023 8:11 AM GMT
Khandwa Accident: एमपी के खंडवा में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में बीती रात्रि दर्दनाक सड़क हादसा घटित हो गया। यहां ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है।

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में बीती रात्रि दर्दनाक सड़क हादसा घटित हो गया। यहां ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है। सभी मृतक खरगोन के दोगावा कसरावद के बताए गए हैं। हादसा पुनासा में दौलतपुरा फाटे के समीप हुआ। दुर्घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही वह मौके पर पहुंच गई। प्रशासन ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी खंडवा पहुंच गए हैं।

बिजनेस के सिलसिले में गए हुए थे

खंडवा में यह दर्दनाक सड़क हादसा नर्मदा नगर थाना क्षेत्र की पुनासा पुलिस चौकी अंतर्गत घटित हुआ। यहां ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हो गई। जिससे कार में सवार 5 लोगों ने दम तोड़ दिया। कार सवार सभी लोग बिजनसे के सिलसिले में पुनासा गए हुए थे। ये सभी खरगोन जिले के दोगावा कसरावद के निवासी बताए गए हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच प्रारंभ कर दी है। पुलिस की मानें तो यह मामला टक्कर का है जिसकी वजह से पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई जारी है।

इनकी हुई मौत

खंडवा के नर्मदा नगर थाना क्षेत्र में ट्रक और कार की जोरदार टक्कर में पांच लोगों की मौत हुई है। सभी मृतक कार में सवार थे। मृतकों में भारत पुत्र चिंताराम निवासी काकरिया थाना कसरावद उम्र 40 वर्ष, अलकेश पुत्र तुलसीराम निवासी दोंगांवा थाना कसरावद उम्र 36 वर्ष, मनीष पुत्र ताराचंद वर्मा निवासी दोंगांवा थाना उम्र 26 वर्ष, पुखराज पुत्र चरणदास नामदेव निवासी दोंगांवा उम्र 36 वर्ष और आदित्य पुत्र अमित शर्मा निवासी राम मंदिर चौक कसरावद उम्र 23 वर्ष शामिल हैं। बताया गया है ट्रक टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का एक हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया। जिससे कार में सवार लोगों की मौत हो गई। मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story