मध्यप्रदेश

MP Chhatarpur Accident: एमपी के छतरपुर में दर्दनाक सड़क हादसाः कार सवार मां-बेटी समेत 3 लोगों की मौत, 4 घायल

Sanjay Patel
3 April 2023 9:49 AM GMT
MP Chhatarpur Accident: एमपी के छतरपुर में दर्दनाक सड़क हादसाः कार सवार मां-बेटी समेत 3 लोगों की मौत, 4 घायल
x
MP News: मध्यप्रदेश के छतरपुर में सोमवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां दो तेज रफ्तार गाड़ियों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई।

MP Chhatarpur Accident: मध्यप्रदेश के छतरपुर में सोमवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां दो तेज रफ्तार गाड़ियों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिससे एक वाहन में सवार मां-बेटी सहित ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि दूसरे वाहन में सवार चार लोग घायल हुए हैं। जिनको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। यह हादसा छतरपुर जिले के गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र के ऊजरा गांव के पास हाइवे पर घटित हुआ।

मृतक इलाज कराने जा रहे थे छतरपुर

छतरपुर के समीप दो वाहनों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतक उत्तरप्रदेश के महोबा के रहने वाले थे जो इलाज कराने के लिए छतरपुर जा रहे थे। जबकि दूसरे वाहन में सवार लोगों को गंभीर चोटें पहुंची हैं। पुलिस द्वारा घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संबंध में गढ़ी मलहरा थाना प्रभारी टीकाराम कुर्मी के मुताबिक हादसा सोमवार सुबह तकरीबन 11.45 बजे घटित हुआ। यूपी से आ रहे छतरपुर की ओर आ रहे वाहन क्रमांक यूपी 95यू 1194 की छतरपुर से यूपी महोबा की ओर जा रहे वाहन क्रमांक यूपी 95क्यू 4015 से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ही वाहनों के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में इनकी हुई मौत

इस संबंध में पूजा के पिता ओमप्रकाश सेन के मुताबिक कार सवार पूजा सेना 28 वर्ष को आठ माह का गर्भ था। जिसके उपचार के लिए उनका बेटा राहुल सेन अपनी मां गुड्डो राजेश सेन को लेकर छतरपुर जा रहा था और रास्ते में यह दुर्घटना घटित हो गई। घटना में वाहन चालक चालक देवेन्द्र अशोक सोनी की भी मौत हो गई। जबकि राहुल सेन घायल हैं। वहीं दूसरे वाहन में सवार आदित्य निगम 24 वर्ष, अमिता निगम 22 वर्ष और अयांश निगम 13 वर्ष भी घायल बताए गए हैं। जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायल अयांश की मां मेघा निगम के मुताबिक वह मेरठ के निवासी हैं। छतरपुर में बहन को बुलाने के लिए उनके भतीजे और भतीजी के साथ बेटा अयांश जा रहा था और दुर्घटना का शिकार हो गया।

Next Story