मध्यप्रदेश

एमपी: विवाहित प्रेमिका द्वारा बार-बार पैसे मांगने से तंग आकर प्रेमी ने गमछे से गला दबा कर दी हत्या

Anuppur News
x
Anuppur News: अनपूपुर जिले (Anuppur district) के जैतहरी थाना क्षेत्र के कुकुरगोड़ा में गत दिवस एक नवविवाहित के मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

MP Anuppur News: अनपूपुर जिले (Anuppur district) के जैतहरी थाना क्षेत्र के कुकुरगोड़ा में गत दिवस एक नवविवाहित के मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला की हत्या उसके प्रेमी ने गमछे से गला दबा कर की थी। बताया गया है कि आरोपी अपनी प्रेमिका द्वारा बार-बार पैसे मांगे जाने से तंग आ गया था। इसी कारण से उसने अपनी विवाहित प्रेमिका की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कोमल सिंह पड़रिया को गिरफतार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि 22 मई को महिला यादवती का शव पड़ोसी लल्लू सिंह के मवेशी बांधने वाले स्थान पर मिला था। प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को यह स्पष्ट हो गया कि महिला की हत्या गला दबा कर की गई है। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी कोमल सिंह को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने महिला के हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

कैसे चला पता

पुलिस ने बताया कि महिला की जहां मौत हुई वहां की लोकेशन ट्रेस की गई। लोकेशन ट्रेस करने पर पता चला कि आरोपी घटना दिनांक को महिला से काफी देर तक बात किया है। इसके अलावा घटना स्थल के समीप भी वह मौजूद था। इस प्रकार पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और सीडीआर की मदद से आरोपी को पकड़ लिया।

परेशान हो गया था आरोपी

आरोपी ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि वह महिला से परेशान हो गया था। वह आए दिन उससे पैसा मांगा करती थी। इसी कड़ी में घटना दिनांक को वह महिला को पड़ोसी के गौशाला में बुलाया और समझाने लगा। लेकिन जब महिला नहीं मानी तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story