मध्यप्रदेश

एमपी के इन जिलों में आंगनवाड़ी केन्द्रो का समय बदला, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, देखे कही आपका शहर का नाम तो नहीं...

एमपी के इन जिलों में आंगनवाड़ी केन्द्रो का समय बदला, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, देखे कही आपका शहर का नाम तो नहीं...
x
एमपी के कलेक्टर ने आंगनवाड़ी केंद्र का समय बदला.

Satna Anganwadi Center Time Changed 2023: इन दिनों प्रदेश सहित विंध्य क्षेत्र भीषण ठंड से जकड़ गया है। हालात यह है कि दिन में भी ठंड से राहत नही मिल पा रही हैं। बढ़ती ठंड से छोटे बच्चों को बचाने के लिए सतना कलेक्टर ने आंगनबॉडी केन्द्रो के समय में बदलाव किए है। इसका आदेश भी जारी कर दिया गया है।

तय हुआ आंगनबॉडी केन्द्रो का समय

जारी आदेश के तहत अब सतना जिले में संचालित होने वाली आंगनबॉडी केन्द्र सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक खुल सकेगी। आदेश में यह स्पष्ट किया गया है कि अगले आदेश तक यह समय निश्चित किया गया है। ज्ञात हो कि अभी आंगनबॉडी केन्द्र सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक संचालित हो रही थी। नए आदेश के बाद 1 घंटे विलंब से अब आंगनबॉडी केन्दों का संचालन हो सकेगा।

पत्र में इस तरह को उल्लेख

जारी पत्र में जो आदेश जारी किए गए है, उसके तहत मध्यप्रदेश शासन महिला एवं बाल विकास विभाग बल्लभ भवन के आदेश के अनुक्रम में शीत ऋतु के प्रभाव से तापक्रम में लगातार कंमी आने एवं कोहरे से बच्चों के स्वास्थ पर प्रतिकूल असर पड़ने की आशंका के चलते अब आंगनबॉडी केन्द्र सुबह 11 से 2 बजे तक संचालित हो सकेगी। प्रशासन के जारी इस आदेश के बाद आंगनबॉडी केन्दों में पढ़ने वाले बच्चों के लिए ठंड में राहत मिलेगी और सुबह की ठंड से बच्चो को बचाया जा सकेंगा।





Next Story