मध्यप्रदेश

एमपी में एक शख्स ने अपने पालतू कुत्ते को मारा और उसे सबके सामने कच्चा चबा डाला

एमपी में एक शख्स ने अपने पालतू कुत्ते को मारा और उसे सबके सामने कच्चा चबा डाला
x
man ate a pet dog in MP: यह अमानवीय घटना मध्यप्रदेश के भिंड जिले की है जहां एक बावले आदमी ने अपने ही पालतू कुत्ते को तड़पा-तड़पा कर मार डाला और फिर उसे कच्चा चबा गया

man ate a pet dog in MP: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक बहुत ही अमानवीय घटना को अंजाम दिया गया है. जहां एक शख्स ने अपने ही पालतू कुत्ते को पहले तड़पा-तड़पा कर मार डाला और उसके शरीर के अंगों को टुकड़े-टुकड़े में काटकर कच्चा चबा गया इतना ही नहीं वो ये सब करतूत लोगों के सामने कर रहा था।

जिसने देखा उसका कलेजा कांप गया

वह निर्दई शख्स अपने कुत्ते को मार रहा था और उसे खा रहा था, इस दौरान लोग उसे ऐसा करते देख रहे थे वो अपनी घर की खिड़की के पीछे इस अमानवीय कृत्य को अंजाम दे रहा था। उसने अपने कुत्ते को मारकर लोगों को दिखा-दिखा कर उसका खून पीने लगा था। इसके बाद उसने अपने मरे हुए कुत्ते को उसी खिड़की में टांग दिया और मुस्कुरा रहा था।

कहां का मामला है

यह घटना भिंड के दबोह कस्बे के वार्ड 4 का है। जहां 25 साल एक लड़ने ने अपने कुत्ते को काट के खा गया और उसका खून पी गया। जब लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने कर्रवाई करने से मना कर दिया, जब लोगों पुलिस से उस लड़के को पकड़ने के लिए कहा तो पुलिस बोली- काहे अब हम लोग चोर-लुटेरों को छोड़ कर पागल लोगों को पकड़ेंगे क्या?

लड़का मानसिक रूप से असंतुलित है

उस लड़के के साथ उसकी माँ और भाई रहते हैं लेकिन जिस वक़्त उसने ऐसी हरकत की है घर में कोई नहीं था। इसी का फायदा उठाकर उसने अपने कुत्ते को चाकू से मार डाला और उसे खा गया।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story