मध्यप्रदेश

यात्रीगण ध्यान दें! 15 जुलाई तक नहीं चलेगी जबलपुर की यह एक्सप्रेस ट्रेन

Indian Railways
x

Indian Railways

Jabalpur Chitrakoot Express Train News: डीआरएम जलपुर ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि जबलपुर चित्रकूट एक्सप्रेस 15 जुलाई तक निरस्त की गई है।

Jabalpur Chitrakoot Express Train News: डीआरएम जलपुर ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि जबलपुर चित्रकूट एक्सप्रेस 15 जुलाई तक निरस्त की गई है। बता दें कि जबलपुर (Jabalpur) से अंबिकापुर (Ambikapur) जाने वाली ट्रेन मंगलवार को निर्धारित समय पर मुख्य स्टेशन से रवाना हुई, जिसके चलते उमरिया, शहडोल, अनूपपुर और अंबिकापुर जाने वाले यात्रियों को राहत मिली, लेकिन नगर सहित आस-पास के जिलों से लखनऊ जाने वाले यात्रियों को तीन दिन मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

चित्रकूट एक्सप्रेस तीन दिनों के लिए निरस्त

पश्चिम-मध्य रेलवे (पमरे) ने झांसी मंडल में पटरियों की मरम्मत कार्य के चलते चित्रकूट एक्सप्रेस का संचालन तीन दिन के लिए निरस्त कर दिया है। जिसके चलते इस रेलरूट पर सफर करने वालों को दूसरे रूट से यात्रा करनी पड़ेगी।

जबलपुर से अंबिकापुर जाने वाली ट्रेन दोपहर 1.10 पर रवाना हुई, पहले यह ट्रेन 16 जुलाई तक के लिए कैंसिल कर दी गई थी, लेकिन पमरे प्रशासन ने एकाएक अपना निर्णय रद्द करते हुए इसे 13 जुलाई से बहाल कर दिया। आज यह ट्रेन अंबिकापुर से सुबह 6.15 पर रवाना होकर दोपहर 2.40 में जबलपुर पहुंचेगी।

जबकि जबलपुर से लखनऊ जाने वाले यात्री इस रूट पर चलने वाली एकमात्र ट्रेन चित्रकूट एक्सप्रेस से 15 जुलाई तक सफर नहीं कर सकेंगे। ट्रेन संख्या 15206 चित्रकूट एक्सप्रेस बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को रद्द रहेगी। वही लखनऊ से जबलपुर आने वाली 15205 ट्रेन मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को रद्द की गई है।

Next Story