मध्यप्रदेश

एमपी के प्रदीप मिश्रा का ये मूल मंत्र, कभी नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी परीक्षा में असफलता, फटाफट काली मिर्च से करे ये उपाय

pradeep mishra kathawachak
x

pradeep mishra kathawachak

MP Ke Pradeep mishra ne bataya pariksha me pas hone mantra: सरकारी नौकरी भर्ती में सफलता पाने के लिए अगर आप लगातार प्रयास कर रहे हैं कुछ उपाय अपनाएं। अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी।

Pradeep mishra ne bataya pariksha me pas hone mantraसरकारी नौकरी भर्ती में सफलता पाने के लिए अगर आप लगातार प्रयास कर रहे हैं और आपको सफलता नहीं प्राप्त हो रही तो प्रसिद्ध कथा वाचक प्रदीप मिश्रा के बताएं कुछ उपाय अपनाएं। अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। सीहोर जिले के रहने वाले प्रदीप मिश्रा एक प्रसिद्ध कथावाचक है। साथ ही यह जीवन से जुड़ी हुई छोटी-बड़ी समस्याओं के सहज और सरल उपाय बताते हैं। अगर आप भी अपनी समस्याओं से छुटकारा पाना चाहते हैं तो इन उपायों को अवश्य अपनाएं।

कथा वाचक प्रदीप मिश्रा का परिचय

कथा वाचक प्रदीप मिश्रा आज किसी के परिचय के मोहताज नहीं है। वह जहां भी कथा करने के लिए जाते हैं वहां लोगों की भारी भीड़ एकत्रित होती है। प्रदीप मिश्रा बहुत ही सरल स्वभाव के व्यक्ति है जो शिवपुराण की छोटी-छोटी कथाएं कर लोगों को प्रभावित कर रहे हैं। प्रदीप मिश्रा का एक लोटा जल सभी समस्याओं का हल मूल मंत्र दिया है। जो लोगों को काफी प्रभावित कर रहा है। कहना है कि पंडित मिश्रा रुद्राक्ष अभिमंत्रित करके देते हैं। जिससे लोगों की समस्याएं दूर हो जाती हैं।

परीक्षा में सफलता पाने का उपाय

प्रदीप मिश्रा कहते हैं कि अगर बार-बार परीक्षा देने के बाद भी सफलता प्राप्त नहीं हो रही है तो एक विशेष उपाय आपको सफलता दिलाएगा। पंडित मिश्रा का कहना है कि सफलता पाने के लिए एक काली मिर्च लेकर भगवान शंकर के शिवलिंग पर चढ़ाएं और दूसरी काली मिर्च लेकर घर की चौखट पर रखें और उल्टे पांव उस काली मिर्च पर पांव रखकर बाहर निकल जाएं। ऐसा करने से अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी।

पंडित मिश्र का कहना है कि काली मिर्च को नेत्र बिंदु कहा गया है। भगवान विष्णु ने भगवान भोलेनाथ को नेत्र दिया था और भगवान भोलेनाथ ने भगवान विष्णु को सुदर्शन चक्र दिया था। काली मिर्ची का उपाय बहुत ही कारगर बताया गया है।

नोट- समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।



Next Story