मध्यप्रदेश

एमपी के उमरिया में स्कूटी की डिग्गी से चोरों ने पार कर दिया 5 लाख, SP ने घोषित किया ₹10000 का ईनाम

Umaria MP News
x
Umaria MP News: उमरिया जिले के बिरसिंहपुर पाली स्थित विरासनी माता मंदिर के बाहर खड़ी स्कूटी से अज्ञात बदमाशों ने 5 लाख रूपए पार कर दिया।

उमरिया- जिले के बिरसिंहपुर पाली स्थित विरासनी माता मंदिर के बाहर खड़ी स्कूटी से अज्ञात बदमाशों ने 5 लाख रूपए पार कर दिया। चोरों ने स्कूटी की डिग्गी को तोड़ कर रूपए चुराए हैं। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरो की तलाश शुरू कर दी है।

कैसे हुई चोरी

बताया गया है कि स्कूटी मालिक पुरूषोत्तम कोल ने किसी काम से पांच लाख रूपए बैंक से निकाले थे। स्कूटी की डिग्गी में पैसे रखने के बाद वह कहीं चले गए। तकरीबन आधे घंटे बाद जब वह वापस आए तो स्कूटी की डिग्गी टूटी हुई थी। उसमे रखे रूपए भी गायब थे। काफी खोजबीन के बाद भी जब स्कूटी का पता नहीं चला तो फरियादी द्वारा चोरी की शिकायत थाने में की गई।

क्या दिखा स्कूटी में

जिस जगह पर स्कूटी खड़ी हुई थी उसके समीप ही सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। चोरों की करतूत पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस को पता चला कि दो की संख्या में रहे आरोपी स्कूटी की डिग्गी खोल कर उसमे से रूपए निकाल लिए और बाइक में सवार होकर रफूचक्कर हो गए। माना जा रहा है कि आरोपी काफी देर से युवक का पीछा कर रहे थे। आरोपियों ंको पता था कि स्कूटी की डिग्गी में लाखों रूपए थे। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

एसपी ने किया मौका मुआयना

दिन दहाडे़ स्कूटी से लाखो रूपए पार किए जाने का पता चलते ही पुलिस प्रशासन सकते में आ गया। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक प्रमोद सिंह ने घटना की पूरी जानकारी प्राप्त की। इसके बाद थाना प्रभारियांे आरोपियों को पता लगाने के लिए निर्देशित किया। साथ ही एसपी ने 10 हजार का ईनाम भी घोषित किया है।



Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story