मध्यप्रदेश

एमपी: शिव मंदिर में घुसे चोर, उखाड़ ले गए चांदी की जलाधारी और नाग प्रतिमा, लाइव वीडियो वायरल

Ratlam Shiv Mandir Chori Video
x
एमपी के रतलाम जिले की शिवमंदिर में चोरी लाइव वीडियों आया सामने

Ratlam Shiv Mandir Chori Video: एमपी के प्राचीन शिव मंदिर में चोरी का लाइव वीडियों सामने आया हैं। जंहा चोर चांदी की जलाधारी और नाग प्रतिमा को उखाड़ते हुए कैमरे में कैद हुए है। यह घटना रतलाम जिले के ताल कें प्राचीन शिव मंदिर की है। सूचना पर पहुची पुलिस मंदिर में चोरी की घटना को लेकर जांच कर रही है।

साढ़े 3 लाख रूपये कीमत की ले गए चांदी

मंदिर में घुसे चोर जो चांदी चुरा कर ले गए है उसका वजन 7 किलो है और चांदी की कीमत करीब 3.50 लाख रुपए है। जो वीडियो सामने आ रहा है उसमें देखा जा रहा है कि बदमाश चांदी की जलाधारी को सब्बल से उखाड़ रहे हैं। दो बदमाश मंदिर के गर्भगृह में हैं, एक साथी गर्भगृह से बाहर है।

नकाब लगाकर पहुचे थें चोर

मंदिर में घुसे चोरों की पहचान अभी तक नही हो पाई है। दरअसल चोर सिर से पांव तक कपड़े से ढ़के हुए थें, नकाब लोगो होने के कारण चोरो की पहचान करने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ रही है। ताल पुलिस का कहना है कि फुटेज के आधार पर खोजबीन की जा रही हैं। फुटेज वायरल किए गए हैं, ताकि हुलिए के आधार पर कोई पहचान ले और सुराग मिल सके।

इस तरह की है घटना

बताया जा रहा है कि विगत दिनों चोर मंदिर पहुचे थें और पहले चोरों ने मंदिर का दानपात्र तोड़ा, इसके बाद मंदिर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर गर्भगृह में घुस गए। यहां जलाधारी के ऊपर लगी चांदी की परत उखाड़ ले गए। भगवान भोलेनाथ के गले में लिपटा चांदी का सांप भी चुरा ले गए।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story