मध्यप्रदेश

शहडोल सांसद हिमाद्री सिंह के घर घुसे चोर, ले उड़े आभूषण और बर्तन

MP Anuppur News
x
शहडोल सांसद (Shahdol MP Himadri Singh) के आवास में लाखों की चोरी

Shahdol Sansad Himadri Singh Ke Ghar Chori: विंध्य क्षेत्र के शहडोल सांसद हिमाद्री सिंह अनुपपुर जिले में स्थित राजेन्द्र ग्राम के आवास में चोरों ने धावा बोल और लाखों रूपये के गहने एवं बर्तन आदि चोरी करके ले गए है। सांसद पति नरेन्द्र मरावी ने चोरी होने की सूचना थाना में दी है। मौके पर पहुची पुलिस ने चोरी मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली में थी सांसद

बताया जा रहा है कि सांसद हिमाद्री सिंह एक माह से दिल्ली में थी। उनके राजेन्द्र नगर स्थित घर में नौकर रह रहे थें, जबकि उनके पति नरेन्द्र मरावी भालूमाड़ा स्थित घर में थे। 19-20 नवबंर को जब वे दिल्ली से राजेन्द्र नगर पहुची तो पाया कि आलमारी खुली हुई है और चोरी हो गई है।

सोना-चांदी के गहने एवं बर्तन चोरी

सांसद पति ने पुलिस को बताया कि राजेन्द्र नगर स्थित उनके घर की आलमारी को चोर खोल लिए है। उसमें रखे हुए सोने-चांदी के गहनों का डिब्बा एवं चांदी के बर्तन आदि गायब है।

राजेन्द्र नगर के घर में ही रहती है सांसद

खबरों के तहत सांसद हिमाद्री सिंह का राजेन्द्र नगर में मायका है। वे अपने मायके के घर में ही रहती है। जंहा चोरो ने घटना घटित किए है। सांसद आवास में हुई चोरी की घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारी चोरी मामले को गंभीरता से ले रहे है, हांलाकि अभी चोर तक पुलिस नही पहुच पाई है। जांच की बात कह रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story