मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश में गणेश विसर्जन की खुशी में दुखों का अंबार, घरों के बुझे जिराग, भिंड में 4 तो छिंदवाड़ा में 2 बच्चों की डूबने से मौत

Sandeep Tiwari
20 Sep 2021 12:58 AM GMT
there is plethora of sorrows in happiness of Ganesh Visarjan, 4 in Bhind 2 children died due to drowning in Chhindwara
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कई जिलों में गणेश विसर्जन के दौरान डूबने की घटनाएं सामने आयीं है।

भिंड (Bhind) के मेहगांव (Mohgaon) में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान 4 बच्चे तालाब में डूब गए। जिनमें से 3 बच्चों की मौत हो गई वहीं चौथे को बेहोशी की हालत में तालाब से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वही चिकित्सकों ने परीक्षण कर उसकी हालत को देखते हुए ग्वालियर (Gwalior) के लिए रेफर कर दिया है। वही छिंदवाड़ा में दो युवकें की मौत डूबने से हो गई है।

मेहगांव में हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार रविवार को मेहगांव कस्बे के पास स्थित वन खंडेश्वर महादेव मंदिर के पास स्थित तालाब में गांव के लोग गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने गए थे। इसी दौरान बच्चे भी तालाब में प्रतिमा विसर्जित करने गए जहां एक एक कर 4 बच्चे डूब गए।

गोताखोरों ने निकाला

हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने चारों बच्चों को पानी से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल ले गए। वहां परीक्षण उपरांत चिकित्सकों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया। वही चौथे बच्चे को इलज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है।

छिंदवाड़ा में दो युवक डूबे

रविवार को छिंदवाड़ा (Chhindwara) में दो घटनाओं में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। एक हादसा अंबाडा (Ambara) में तो वही दूसरा हादसा न्यूटन (Newton) के स्टाफ डैम में हुआ।अंबाडा में बंद खदान में भरे पानी प्रतिमा विसर्जित करने के दौरान एक युवक डूब गया उसकी मौत हो गई। साथ रहे लोगों ने बताया कि युवक देखते ही देखते पानी में डूब गया। लेगों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन पानी ज्यादा होने से कोई बचा नही पाया। लोगां ने पुलिस को सूचना दे दी है। वही न्यूटन स्टॉप डैम मैं नहाने के दौरान एक युवक की डूबने से मौत हुई है। इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी है। वही साथ युवक के साथ में कौन था यह जानकारी नही हो पाई है। जानकारी मिल रही है कि युवकों का शव बरामद नहीं होने से अभी भी गोताखोर उनकी तलाश में जुटे हुए हैं। बताया जाता है कि जिस जगह दोनो युवक डूबे हैं वहां पानी की गहराई ज्यादा है।

Next Story
Share it