मध्यप्रदेश

युवक ने कुत्ते के बच्चे को बेहरमी से पटका, पैर से कुचला, ज्योतिरादित्य सिंधिया की मांग के बाद गिरफ्तार हुआ युवक, वीडियो वायरल

युवक ने कुत्ते के बच्चे को बेहरमी से पटका, पैर से कुचला, ज्योतिरादित्य सिंधिया की मांग के बाद गिरफ्तार हुआ युवक, वीडियो वायरल
x
Guna Man Killed Puppy: मध्यप्रदेश के गुना में एक युवक ने कुत्ते के बच्चे को बेहरमी से पटका, पैर से कुचला इसके बाद पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के गुना में एक युवक ने कुत्ते के बच्चे को बेहरमी से पटका, पैर से कुचला इसके बाद पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल मामला गुना शहर का है जहां एक बेजुबान कुत्ते के साथ युवक द्वारा क्रूरता का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सड़क किनारे बैठे एक युवक ने एक मासूम पपी को सिर्फ इसलिए उठाकर बेहरमी से सड़क पर पटक दिया और पैर से कुचलकर मार डाला, क्योंकि वह बेजुबान कूं-कूं करते हुए उसके पास आ गया था।


घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही ज्योतिरादित्य ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शिवराज सिंह चौहान से युवक की क्रूरता देखते हुए कार्रवाई की मांग की. इसके बाद शिवराज ने तुरंत एक्शन लेते हुए युवक को गिरफ्तार कराया.

शिवराज ने ट्ववीट कर कही ये बात

गुना जिले से सामने आई पशु क्रूरता की घटना हृदय विदारक है। मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

बर्बरता के ऐसे सभी कृत्य अक्षम्‍य हैं, इस अपराध के लिए आरोपी पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

शिवराज सिंह चौहान

Next Story