2021/07/83-CAR-TRUCK-ACCIDENT1906.jpg

Accident : अनियंत्रित होकर कार में पलट गया ट्रक, मौके पर दम्पति की मौत, ट्रक के वजह से कार चपटी हो गई थी

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
19 Jul 2021

ACCIDENT / मध्य प्रदेश के इंदौर-भोपाल रोड पर झागरिया जोड़ के पास एक कार के ऊपर भारी भरकम ट्रक पलट गया. जिसमें कार सवार बुजुर्ग दम्पति की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक किसान के सामान से लदा हुआ था. दुर्घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. ट्रक को उठाने के लिए तीन क्रेनों का सहारा लेना पड़ा, इस घटना में कार पूरी तरह से चपटी हो गई थी.

घटना के आधे घंटे बाद पुलिस पहुंची. ट्रक को 3 क्रेन की मदद से उठाया गया, तब जाकर कार सवार दम्पति की बॉडी निकाली जा सकी. इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई थी और विधायक सुरेश राय भी पहुँच गई थें. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि कार (MP 37 C 6270) से वकील राजेंद्र रैना (62), उनकी पत्नी विभा रैना (55) निवासी सीहोर रविवार रात करीब 7.30 बजे भोपाल की तरफ से जा रहे थे. वहीं, ट्रक क्रमांक यूपी 63 टी 9872 इंदौर की ओर से आ रहा था. ट्रक झागरिया की तरफ मुड़ रहा था. चालक ने मुड़ते समय ब्रेक लगाया. इसी दौरान कार ट्रक से टकरा गई, जिससे दोनों बेकाबू हो गए. ट्रक में वजन ज्यादा होने के कारण वह कार के ऊपर पलट गया और कार नीचे दब गई. कार दबकर चकनाचूर हो गई. हादसे में राजेंद्र और विभा की मौत हो गई.

गैस कटर से कार काटकर निकाले शव

कार से शव निकालने के लिए भी पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी. कार ट्रक के वजन से पूरी चपटी हो गई. जिसे पहले बुलडोजर की मदद से ठीक करने का प्रयास किया गया, लेकिन कुछ नहीं हुआ. शवों को निकालने के लिए गैस कटर से कार को काटा गया.

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER