NEWS/79-thief-jpg.jpg

पुलिस लेती रही गहरी नींद, चौकी के मालखाने में घुसकर चोर ले उड़े रायफल और कारतूस

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
24 Jun 2021

 

The police kept on taking deep sleep, after entering the warehouse of the outpost, thieves took away rifles and cartridges

मुरैना :  पुलिस का घर ही सुरक्षित नही तो आम आदमी कितना सुरक्षित है। ऐसी चोरी की एक वारदात एमपी के मुरैना जिले से सामने आई है। 

खबरो के मुताबिक बुधवार की देर रात चोरों ने पुलिस चौकी के अंदर घुस कर मालखाने का ताला तोड़ दिया और 2 रायफल के साथ 150 कारतूस उठा ले गए। सुबह नींद खुली तो हथियार नहीं मिले। अब एसपी से लेकर सिपाही तक की नींद उड़ गई है। वही चोरी मामले को लेकर पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी नही बोल रहे है और जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आयेगा।

चौकी के तोड़े दो ताले फिर भी नही जगे सिपाही

घटना मुरैना जिले के दिमनी थाना के मिर्घान पुलिस चौकी की है। यहां पर चौकी इंचार्ज और दो सिपाही तैनात हैं। रात में तीनों सो गए। चोरों ने मालखाने का ताला तोड़ा और दो रायफल निकाल ली। इसके बाद बॉक्स तोड़कर 150 कारतूस चुराकर भाग गए। सुबह सिपाहियों की आंख खुलीं तो मालखाने में चोरी की जानकारी हुई।

चौकी पहुचे पुलिस अधिकारी

चौकी के पुलिस कर्मियो ने चौकी प्रभारी को चोरी होने की सूचना दी। जिसके बाद एडिशनल एसपी रायसिंह नरवरिया, एसपी ललित शाक्यवार सहित पुलिस का अमला चौकी पर पुहंचा और छानबीन शुरू कर दी है। चोरी मामले की तहत तक जाने के लिये डॉग स्कवॉड को बुलाया गया, हांलाकि पुलिस के हाथ अभी कुछ भी नही लगा है।

ये भी पढ़ें-
Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER