मध्यप्रदेश

जबलपुर में खालिस्तान समर्थक की गिरफ्तारी से नाराज आतंकवादी ने CM शिवराज को दी धमकी, बोला- मुख्यमंत्री को जूता मारने वाले को $25000 देंगे इनाम

Jabalpur MP News
x
Jabalpur MP News: घोषित आतंकवादी गुरपवतवंत सिंह पुन्नू ने मप्र के सीएम शिवराज सिंह पर जूता फेंकने का चैलेंज दिया है .

Jabalpur MP News: घोषित आतंकवादी गुरपवतवंत सिंह पुन्नू ने मप्र के सीएम शिवराज सिंह पर जूता फेंकने का चैलेंज दिया है। ऐसा करने वाले को आतंकवाती द्वारा 25 हजार डॉलर का ईनाम देने की बात कही है। संबंधित आतंकवादी ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी किया है। जिसमें जबलपुर मे खलिस्तान के एक कथित समर्थक की गिरफ्तारी का विरोध किया है।

गौरतलब है कि घोषित आतंकवादी ने जबलपुर में खलिस्तान के कथित समर्थक प्रभजोत सिंह उर्फ जस की गिरफ्तारी को आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने गलत ठहराया है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने वीडियो की जांच केन्द्रीय एजेंसियों के स्तर पर किए जाने की बात कही है।

क्या है वीडियो में

वीडियो में सिख्स फॉर जस्टिस के जनरल काउंसिल गुरपतवंत सिंह पन्नू कह रहा है कि हम इंडियन कांस्टीट्यूशन पर भरोसा नहीं करते, न ही हम यूनियन के तौर पर भारत में भरोसा करते हैं। इसलिए ये चुनौती दे रहा हूं, इसके अलावा पन्नू ने भिंडरावाले को आतंकवादी कहे जाने पर आपत्ति दर्ज कराई है। वह भिंडरावाले को वीडियो बयान में शहीद बता रहा है।

इनको दिया चैलेंज

वीडियो में आतंकवादी ने चैलेंज के लिए सिकलीगर और सिख समाज के लोगों को 25 हजार डॉलर का ईनाम देने की बात कही है। यह ईनाम सीएम को जूता फेंकने वाले को दिए जाने की बात कही है।

क्या है मामला

बताया गया है कि 18 दिसंबर को जबलपुर में सिख समाज के चल समारोह में रांझी का रहने वाला प्रभजोत सिंह टै्रैक्टर पर भिडरावाले का फोटो लगाकर पहुंचा था। साथ ही खलिस्तान समर्थक भिंडरावाले के गानू जुलूस मे बजाए थे। इसके चलते पुलिस ने युवक को पकड़ कर जेल भेज दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 505 के तहत मामला दर्ज किया है। युवक हायर सेकेण्ड्री तक पढ़ा है। जबलपुर में डेयरी संचालित करता है। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह टै्रक्टर में खलिस्तान समर्थक भिंडरावाला का पोस्टर एक संत के रूप में लाया था।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story