मध्यप्रदेश

हड़ताल पर जाने को मध्य प्रदेश के तहसीलदारों ने दिया संकेत, यह है उनकी बड़ी मांग

Suyash Dubey
28 July 2021 11:52 PM GMT
हड़ताल पर जाने को मध्य प्रदेश के तहसीलदारों ने दिया संकेत, यह है उनकी बड़ी मांग
x
MP News: प्रदेश सहित रीवा के तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार एक जुट हो रहे है। बुधवार को उन्होने एक ज्ञापन पत्र कलेक्टर रीवा इलैया राजा टी को राजस्व मंत्री के नाम सौपा है। जिसमें उन्होने जानकारी दी है कि वे 29 जुलाई को सामूहिक अवकाश पर रह कर शासन के समक्ष अपनी बात रखेगे तथा अगली रणनीति बनायेगे।

MP News: प्रदेश सहित रीवा के तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार एक जुट हो रहे है। बुधवार को उन्होने एक ज्ञापन पत्र कलेक्टर रीवा इलैया राजा टी को राजस्व मंत्री के नाम सौपा है। जिसमें उन्होने जानकारी दी है कि वे 29 जुलाई को सामूहिक अवकाश पर रह कर शासन के समक्ष अपनी बात रखेगे तथा अगली रणनीति बनायेंगे।

पदोन्नति की कर रहे मांग

एमपी के तहसीलदार एवं नायब तहसीलदारों के द्वारा शासन से पदोन्नति किये जाने की मांग कर रहे है। उन्होने बताया कि एमपी में जंहा 14 वर्षो से तहसीलदारों को पदोन्नति नही दी गई वही नायब तहसीलदार 10 वर्षो से पदोन्नति की आशा लिये बैठे है। उनका कहना है कि पुलिस विभाग में लगातार पदोन्नति किया जा रहा, लेकिन राजस्व विभाग उनके साथ नाइंसाफी कर रहा है।

पड़ोसी राज्य में दिया जा रहा लाभ

तहसीलदारों को कहना है कि पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ में राजस्व अधिकारियों को पदोन्नति किया जा रहा है और तहसीलदारों को डिप्पटी कलेक्टर एवं नायब तहसीलदारों को तहसीलदार पद पर पदोन्नति लगातार दी जा रही है। उनकी मांग है कि एमपी सरकार भी छग की तरह ही उन्हे पदोन्नति का लाभ दे।

Next Story
Share it