मध्यप्रदेश

भोपाल मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्रा की दुर्घटना में मौत, लौट रहे थें पिकनिक मना कर

Bhopal MP News
x
Bhopal MP News: भोपाल मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्रा की बाइक फिसल जाने से हादसे में मौत

Bhopal MP News: पिकनिक मना कर लौट रहे भोपाल मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्रा की बाइक फिसल जाने से हादसे में मौत हो गई है। यह घटना औबेदुल्लागंज से आगे भीमबेटका के पास डिवाइडर से बाइक टकराने के कारण हुई है। बताया जा रहा है कि दोनो ही छात्र भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर की पढ़ाई कर रहे थें। हादसा शनिवार की शाम साढ़े 5 बजे का बताया जा रहा है।

प्रथम वर्ष के थें छात्र

जानकारी के तहत हादसे का शिकार हुए दोनो ही छात्र गांधी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहे थे। छात्र की पहचान 22 वर्षीय प्रशांत एवं छात्रा की पहचान 21 वर्षीय साक्षी के रूप में की गई है। मेडिकल कॉलेज प्रशासन के अनुसार साक्षी कापेलीवार महाराष्ट्र की रहने वाली थी, जबकि छात्र प्रशांत राजस्थान से भोपाल पढ़ाई करने आया हुआ था। दोनों ही छात्रों ने 2021 बैंच में पढ़ाई करने के लिए मेडिकल कॉलेज में दाखिला लिए थें।

रायसेन से लौट रहे थे दोनो छात्र

खबरों के तहत मेडिकल छात्र प्रशांत और साक्षी बाइक से रायसेन जिले के भीमबेटका घूमने के लिए गए हुए थें और वे शाम को पिकनिक मना कर अपने रूम लौट रहे थें। औबेदुल्लागंज से आगे भीमबेटका के पास बाइक डिवाइडर से टकराने के कारण दोनो के सिर में गहरी चोट लग गई, जिससे दोनों की मौत हो गई।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story