मध्यप्रदेश

इंदौर का टोपीबाज: बच्चे को किडनैप किया, दुकान से अपने लिए कपड़े खरीदे और उसे गिरवी रखकर चलता बना

इंदौर का टोपीबाज: बच्चे को किडनैप किया, दुकान से अपने लिए कपड़े खरीदे और उसे गिरवी रखकर चलता बना
x
Student Kidnap In Indore: इंदौर के बड़े कारोबारी के बेटे को आरोपी ने पहले किडनैप किया और उसे एक कपडे की दुकान में ले गया, वहां अपने लिए कपडे खरीदे और दूकान वाले से बोला मैं आता हूं, और बच्चे को वहीं छोड़ कर भाग गया

Student Kidnap In Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर में बड़ा अजीब मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने इंदौर के बड़े कारोबारी के बच्चे को पहले किडनैप किया और उसे एक कपडे की दुकान में ले गया, किडनैपर ने उस दुकान से अपने लिए बढ़िया-बढ़िया 4 हज़ार रुपए के कड़पे खरीदे फिर दुकानदार से बोला 'ओह यार में तो पैसे लाना ही भूल गया, मैं एक काम करता हूं बगल में मेरा घर है मैं पैसे लेने यूं गया और यूं आया, बच्चे का थोड़ा ध्यान देना ओके"


किडनैपर गजब का टोपीबाज निकला उसने बच्चे को वहीं दुकान में छोड़ दिया और कपडे लेकर चलता बना, बेचारा दुकानदार आदमी का इंतज़ार करता रहा, जब बहुत देर के बाद वो नहीं लौटा तो फिर दुकानदार ने कहा "बेटा अपने पापा को फोन तो लगाओ बहुत देर हो गई है वो अभी तक पैसे लेकर नहीं आये" तब उस बच्चे ने कहा "अरे अंकिल में तो उन्हें जनता ही नहीं, वो तो मुझसे कपडे की दुकान का पता पूछ रहे थे सो वो मुझे अपने साथ यहां ले आए"

दुकानदार की बुद्धि खुल गई

जब बच्चे ने बताया कि वो मेरे पापा नहीं है और ना ही वो उसे जनता है तो दुकानदार की बुद्धि खुल गई वो सारा खेला समझ गया, दुकानदार ने बच्चे को अपने साथ लिया और सदर बाजार पुलिस स्टेशन पहुंच गया, जब दुकानदार ने थाने में अपनी शिकायत लिखवाना शुरू किया तो पता चला जो बच्चा उसके साथ है वो 5 घंटे से लापता है और उसके मम्मी-पापा ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की थी और पुलिस उस बच्चे की तलाश कर रही है।

कैसे किडनैप हुआ बच्चा

जिस शख्स ने बच्चे की किडनैपिंग की उसका फिरौती मांगने का कोई इरादा नहीं था उसे बस अपने लिए मस्त कपडे खरीदने थे, धार रोड के बांक में रहने वाले कारोबारी आरिफ सोमवार को अपने पारिवारिक फंक्शन में शामिल होने के लिए अपने ससुराल चंदन नगर गए हुए थे, उनके साथ पत्नी और 7 साल का बेटा असीम भी गया गया था. जब सभी घर वाले घर के अंदर कार्यक्रम में शामिल थे तब असीम अपने घर के बाहर खेल रहा था और वहीं से अचानक गायब हो गया।

घर वालों ने उसे खूब पुकारा और जब वो नहीं मिला तो चंदन नगर थाने में उसके गायब होने की रिपोर्ट लिखवा दी. अज्ञात व्यक्ति पर आरोपी बनाते हुए पुलिस ने बच्चे और किडनैपर की तलाश शुरू कर दी और सभी थानों में इसकी जानकारी भेज दी. और सदर थाने में दुकानदार उसी बच्चे को लेकर पहुंच गया जिसके बाद बच्चा मिल गया और उस टोपीबाज के खेल को पुलिस समझ गई.

फ़िलहाल पुलिस उस अज्ञात किडनैपर को ढूढ़ने में लगी है CCTV कैमरा से उसकी तलाश हो रही है, गनीमत रही के आरोपी को सिर्फ कपडे खरीदने थे. लेकिन वो आदमी बड़ा शैतानी दिमाग वाला था।



Next Story