मध्यप्रदेश

एमपी में हरियाणा जैसी हिंसा होने से बची! खंडवा में कावड़यात्रा के दौरान पथराव, तहसीलदार की कार में हमला, मची भगदड़

MP Khandwa Kavad Yatra News
x
MP Khandwa Kavad Yatra News: खंडवा में सोमवार को बवाल मच गया। सोमवार को खंडवा के कहारवाड़ी क्षेत्र में जय हिन्दू राष्ट्र कावड़यात्रा के दौरान अचानक हुए पथराव होने से हड़कंप मच गया।

MP Khandwa Kavad Yatra News: खंडवा में सोमवार को बवाल मच गया। सोमवार को खंडवा के कहारवाड़ी क्षेत्र में जय हिन्दू राष्ट्र कावड़यात्रा के दौरान अचानक हुए पथराव होने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए लाठीचार्ज किया।

इस घटना में तहसीलदार की गाड़ी के कांच फूटे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कावड़ियों को खदेड़ने के बाद स्थिति सामान्य हुई। प्रशासन ने नागरिको को अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की। तो वहीं सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट नही करने की हिदायत दी।


खंडवा कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने जानकारी दी कि कावड़ यात्रा के सबसे आखरी हिस्से के निकलने के दौरान कुछ हुआ था। CCTV कैमरों की रिकॉर्डिंग देख रहे है। उन्होंने कहा की इसके बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर किस वजह से घटना हुई है। अभी स्थिति सामान्य है।


हरियाणा में पिछले दिनों हुई हिंसा के बाद एमपी की शिवराज सरकार भी अलर्ट मोड पर नजर आ रही है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी दी है की त्योहारी सीजन के बीच पुलिस विभाग को अलर्ट कर दिया गया है।


Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story