2021/PETROL_DIESAL_2 (1).jpg

Online शुरू करे Petrol-Diesel का व्यापार, साल भर में बने 100 करोड़ के मालिक, सरकार भी करेगी आपकी मदद

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
08 Apr 2021

Online शुरू करे Petrol-Diesel का व्यापार, साल भर में बने 100 करोड़ के मालिक, सरकार भी करेगी आपकी मदद 

नई दिल्ली। बेरोजगारी की दौर में लोगों को रोजगार की तलाश है। ऐसे में अगर यह पता चले के थोड़ी सी लागत पर एक बड़ा व्यापार हो सकता है। लेकिन यह हकीकत की खबर है। अब डीजल-पेट्रोल (Petrol-Diesel) का ऑनलाइन व्यापार (Online business) किया जा सकता है। जिसमें प्रति वर्ष करोड़ों रूपये कमाया जा सकता है। इसके लिए पेट्रोलियम कम्पनियां (Petroleum Companies) कारोबार करने के लिए मदत करेगी। 

पेपफ्यूल्स डाॅट काॅम कर रही मदत

जानकारी के अनुसार पेट्रोल तथा डीजल का ऑनलाइन व्यापार करने की पूरी जानकारी पेपफ्यूल्स डाॅट काॅम कम्पनी दे रही है। कम्पनी के बताए अनुसार इस कार्य को शुरू करने 12 लाख की लागत आती है। 

पहले लोगों से लिया फीड़बैक

नोएडा के रहने वाले तीन दोस्त टिके्रन्द्र, प्रतीक तथा संदीप ने ऑनलाइन डीजल-पेट्रोल (Online Diesel-Petrol)  का कारोबार शुरू किया है। बताया जाता है कि कोरेाबार शुरू करने के पहले लोगों ने पहले सर्वे किया। डोर-टू-डोर जाकर लोगों से पूछा। जिस पर ज्यादातर लोगों फीडबैक में पता चला कि वह आनलाइन इंधन प्राप्त करना चाहते है। (पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि जारी) 

Apple iphone 12 मोबाइल के साथ नहीं दिया चार्जर तो एप्पल कंपनी पर लगा 14.48 करोड़ का जुर्माना

ऐसे चलेगा व्यापार

जानकारी के अनुसार पेपफ्यूल्स (pepfuel.com) का इंडियन ऑयल (Indian Oil) के साथ एग्रीमेंट है। इस ऐप के जरिए ग्राहक ऑनलाइन या मैसेज के जरिए ऑर्डर कर सकते हैं। बताया गया है कि कारोबार शुरू के कुछ सालों बाद की कंपनी का सालाना टर्नओवर 100 करोड़ के आसपास रहेगा।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER