मध्यप्रदेश

एमपी में तेज रफ्तार कार तालाब में गिरी, चालक की मौत, एक युवक लापता

Sanjay Patel
2 May 2023 5:27 AM GMT
एमपी में तेज रफ्तार कार तालाब में गिरी, चालक की मौत, एक युवक लापता
x
MP News: एमपी के भिंड में एक तेज रफ्तार कार गौरी सरोवर तालाब में गिर गई। कार में चालक सहित तीन लोग सवार थे। हादसे में जहां चालक की मौत हो गई तो वहीं एक युवक का अभी तक पता नहीं चल सका है।

एमपी के भिंड में एक तेज रफ्तार कार गौरी सरोवर तालाब में गिर गई। कार में चालक सहित तीन लोग सवार थे। हादसे में जहां चालक की मौत हो गई तो वहीं एक युवक का अभी तक पता नहीं चल सका है। जबकि तीसरे युवक को बचा लिया गया है। यह घटना सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे घटित हुई। चालक का शव पीएम के लिए अस्पताल ले जाया गया है। लापता युवक की तलाश के लिए एसडीआरएफ टीम को मौके पर पहुंच गई है।

कार को क्रेन से निकाला बाहर

बताया गया है कि भिंड में कार जेल रोड से होते हुए गौरी सरोवर तालाब के पास आई। जहां पर कुछ मिनट रुकी और इसके पश्चात तेज रफ्तार में सीधे तालाब में गिर गई। जिसकी सूचना पुलिस को राहगीरों द्वारा दी गई। इसकी वीडियो भी समीप ही लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर डीएसपी पूनम थापा सहित अन्य पुलिस बल पहुंच गया। रेस्क्यू ऑपरेशन रात तकरीबन डेढ़ बजे तक चला। जिसमें टीम द्वारा पहले कार में फंसे दो लोगों को बाहर निकाला गया। इसके बाद क्रेन की मदद से कार को तालाब से बाहर निकाला। चालक की मौत हो गई जब दूसरे सवार को बचा लिया गया है।

नशे में था युवक

कार हाउसिंग कॉलोनी की ओर जा रही थी जिसका नंबरएमपी 30 बीसी 0843 बताया गया है। पहले यह कार चौधरी पेट्रोल पंप के सामने रुकी इसके बाद एकदम तेज गति से तालाब में गिर गई। हादसे में राहुल दोहरे 22 वर्ष की मौत हो गई। जबकि नीतू दोहरे को बचा लिया गया है। तीसरे युवक का अभी तक पता नहीं चल सका है। घटना को लेकर पुलिस ने नीतू दोहरे से बात करनी चाही थी किंतु वह नशे में होने के कारण कुछ स्पष्ट बताने में असमर्थ रहा। वाहन मालिक को भी पुलिस ने देर रात थाने में बुला लिया था। इस दौरान घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल निर्मित रहा। राहगीरों को जैसे ही जानकारी मिली कि तालाब में कार गिर गई है तो मौके पर लोग जमा हो गए। लोगों का कहना है कि इसके पूर्व भी गौरी सरोवर में इसी तरह के हादसे हो चुके हैं।

Next Story