मध्यप्रदेश

बेटे ने की Love Marriage तो लड़की के मामा ने किया माँ का बलात्कार फिर कर दी हत्या

Ankit Neelam Dubey
22 Jun 2021 2:54 PM GMT
बेटे ने की Love Marriage तो लड़की के मामा ने किया माँ का बलात्कार फिर कर दी हत्या
x
Son did love marriage then girl's maternal uncle raped mother again murdered..मंदसौरः मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर मंदसौर के सीतामऊ में 20 जून को महिला की लाश मिली थी. बताया जाता है की महिला की हत्या आपसी रंजिश में की गई थी. यही नहीं आरोपियों ने पहले महिला के साथ बलात्कार किया फिर उसकी गला घोटकर हत्या कर दी.

मंदसौरः मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर मंदसौर के सीतामऊ में 20 जून को महिला की लाश मिली थी. बताया जाता है की महिला की हत्या आपसी रंजिश में की गई थी. यही नहीं आरोपियों ने पहले महिला के साथ बलात्कार किया फिर उसकी गला घोटकर हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक महिला के बेटे ने लव मैरिज का ली थी. जिसके चलते लड़की के परिवार वाले विरोध में थे. यही नहीं आए दिन लड़के को परेशान भी किया जाता था. बताया जाता है की महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया की महिला की हत्या लड़की के मामा और उसके एक साथी ने किया था. महिला की हत्या बेटे के लव मैरिज करने के कारण कर दी गई थी. पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ भी लिया है. वही दूसरा आरोपी फरार बताया जा रहा है.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक सीतामऊ थानाक्षेत्र के टाटका गांव में एक महिला की लाश मिली थी जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने एक आरोपी पप्पूलाल को पकड़ लिया है. वही बाबूलाल अभी तक फरार है. बताया जाता है की बाबूलाल अपनी भांजी के लव मैरिज से खुश नहीं था. जिसके चलते उसने भांजी के पति की माँ को अपना निशाना बनाया और बलात्कार कर गला घोटकर हत्या कर दी.

इस तरह दिए वारदात को अंजाम

बताया जाता है की भांजी के लव मैरिज कर लेने के कारण बाबूलाल इस कदर गुस्से में था की आये दिन लड़के के परिवार को मारने की धमकी देता था. एक दिन बाबूलाल और उसके साथ लड़के के घर तरफ से निकल रहे थे. नशे में धुत दोनों महिला के घर घुस गए और पहले बलात्कार किया फिर गला घोटकर हत्या कर दी. इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस ने बेटे दिन किया था.

Next Story