मध्यप्रदेश

जबलपुर में स्मार्टफोन हुआ ब्लास्ट, तेज धमाके के साथ फैली आग से मची भगदड़

Jabalpur Mobile Blast News
x
Jabalpur Mobile Blast News: एमपी के जबलपुर में मोबाईल की बैटरी में ब्लास्ट हो जाने से मच गई भगदड़

Jabalpur Mobile Blast News: आज मोबाईल हर किसी की जरूरत है और उसका सभी लोग उपयोग भी कर रहे है, लेकिन कई बार आपका मोबाईल खतरा भी पैदा कर सकता है। जरूरत है कि लोग इसका सावधानी पूर्वक उपयोग करें। ऐसा ही एक मामला एमपी के जबलपुर से सामने आया है। जानकरी के तहत शहर के जयंती कॉम्पलेक्स की मोबाइल रिपेयरिंग दुकान में मोबाईल की बैटरी ब्लास्ट हो जाने से वंहा तेज धमाके के साथ आग फैल गई थी।

इस तरह की हुई घटना

बताया जा रहा है कि शनिवार को काम्पलेक्स की दुकान में दुकानदार सामान्य रूप से बैठा था। दुकान के सामने खड़े ग्राहक और दुकानदार आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान दुकान के सामने खड़ा एक युवक दुकान के काउंटर पर एक मोबाइल की फूली हुई बैटरी को खुरच रहा था। तभी अचानक बैटरी में तेज धमाका हुआ और बैटरी फट गई। बैटरी फटने से काउंटर में आग का गुबार तेजी के साथ निकलने लगा। वही ब्लास्ट होने से युवक का हाथ जल गया।

मच गई भगदड़

बताया जाता है कि बैटरी का धमाका इतना तेज था कि दुकानदार व ग्राहक अपनी जान बचाकर वहां से न सिर्फ भाग खड़े हुए बल्कि आसपास के दुकानदार भी उसकी आवाज से दहल गए। बैटरी फटने के बाद तेजी से आग भी फैल गई थी। यही वजह रही कि मौके पर भगदड़ की स्थित निर्मित हो गई। इस पूरी घटना को लेकर लोगों के बीच चर्चा होती रही।

Next Story