मध्यप्रदेश

एमपी के खंडवा में सर तन से जुदा के लगे नारे, एक्शन में पुलिस, 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

एमपी के खंडवा में सर तन से जुदा के लगे नारे, एक्शन में पुलिस, 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
x
MP Khandwa News: एमपी के खंडवा में मुहर्रम के जुलूस में लगाए गए सर तन से जुदा के नारे।

MP Khandwa Sar Tan Se Juda Slogan: मुहर्रम के जुलूस में शामिल लोगो के द्वारा विवादित नारा लगाते हुए माहौल खराब करने का मामला सामने आते ही पुलिस प्रशासन एक्शन में आ गई हैं। खबरों के तहत यह मामला एमपी के खंडवा जिले (Khandwa District) का है जहाँ जुलूस में शामिल लोगों के द्वारा लगाए गए नारे का वीडियो अब सामने आया है।

सिर तन से जुदा के लगाए नारे

दरअसल बुधवार को देश सहित खंडवा में भी मुहर्रम (Muharram) के दौरान ताजिया निकाली गई थी। जिसमें शामिल लोग नारा लगाते हुए वीडियो में कैद हुए हैं। वे सिर तन से जुदा के नारे लगाते हुए सड़क पर चल रहे थे।

Khandwa Sar Tan Se Juda Viral Video:

हैरानी की बात ये है कि जिस समय जुलूस में इस तरह के नारे लगाए जा रहे थे तो पुलिस भी वहां मौजूद थी, लेकिन तब पुलिस कर्मियों ने कोई एक्शन नहीं लिया तो वहीं वीडियों सामने आने के बाद अब पुलिस एक्टिव हो गई है।

हिन्दू संगठन की आपत्ति पर कार्रवाई

जुलूस के दौरान लगाए गए विवादित नारे का वीडियों सामने आने के बाद हिन्दू संगठन के लोगों ने इस पर आपत्ति जताई है। संगठन की शिकायत पर पुलिस एक्शन लेते हुए वीडियो के आधार पर नारा लगाने वालों की पहचान कर रही है। वही अभी तक 25 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज करके पुलिस ऐसे लोगों का राउन्डअप करने के लिए जुट गई है।

महादेवगढ़ मंदिर के संरक्षक अशोक पालीवाल का कहना है कि यहाँ पहले भी सिर तन से जुदा...' के नारे लगाए जा चुके हैं। केस दर्ज हुआ था, लेकिन कठोर कार्रवाई नहीं हुई। यही कारण है कि जुलूस के अंदर फिर से यहीं नारे लगे। नारे लगाने वालों के साथ जो जुलूस निकालता है, उसके लीडर के खिलाफ भी केस दर्ज होना चाहिए। सीएसपी पूनमचंद यादव ने बताया, आपत्तिजनक नारेबाजी करने वालों की पहचान करके कार्रवाई की जा रही है।

Next Story