मध्यप्रदेश

एमपी के कटनी में मुस्लिम सरपंच बनने पर गूंजे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

Katni Viral Video
x
Katni Viral Video: विंध्य के सतना जिले (Satna District) में देश विरोधी नारे लगने की खबर है।

MP Katni Pakistan Zindabad Viral Video: विंध्य के सतना जिले में देश विरोधी नारे लगने की खबर है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सतना जिले के कटनी इलाके में एक सरपंच ने स्थानीय चुनाव जीतकर अपने समर्थकों के साथ कथित तौर पर देश विरोधी नारे लगाए।

बताया जा रहा है कि कटनी चाका ग्राम पंचायत (Chaka Gram Panchayat) में रहीसा बेगम पति वाजिद खान ने सरपंच का चुनाव जीता है। इनके जीत के बाद रहीसा बेगम के समर्थको ने गांव में रैली निकालकर नारेबाजी की, इस दौरान प्रत्याशी के घर के पास पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो के सामने आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार सुबह गांव के आक्रोशित लोगों की भीड़ थाने पहुंची और इस मामले में शिकायत करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की। घटना की सूचना मिलते ही एमपी पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज किया। पुलिस वीडियो की सत्यता की भी जांच कर रही है।

वीडियो में 'जीत गया भाई जीत गया पाकिस्तान जीत गया' के नारे लगाते हुए सुना जा सकता है। रीवा रियासत डॉट कॉम इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टी नहीं करता है। जांच पूरी होने के बाद की इसका सच सामने आएगा।

देखिये वीडियो:

मीडिया से बात करते हुए सतना शहर के पुलिस अधीक्षक, विजय प्रताप सिंह ने जानकारी दी कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें कटनी के एक गांव में सरपंच और उसके समर्थको ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story