मध्यप्रदेश

एमपी के सतना में मदद के बहाने कार में बैठाया और पार कर दिए 30 हजार

mp news
x
Satna MP News: अगर कोई व्यक्ति आपको बिना मांगे लिफ्ट दे रहा है तो यह आपके लिए खतरा हो सकात है।

Satna MP News: अगर कोई व्यक्ति आपको बिना मांगे लिफ्ट दे रहा है तो यह आपके लिए खतरा हो सकात है। एक ऐसा ही मामला सतना जिले में देखने में आया है। जिसमें आरोपियों ने मदद के बहाने एक युवक को कार में लिफ्ट दी और उसके बैग में रहे 30 हजार रूपए पार कर दिए। फरियादी बहोरीलाल द्वारा घटना की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

क्या है मामला

बताया गया है कि पुलिस लाइन में पदस्थ कांस्टेबल बहोरीलाल बीते दिवस बैंक से पैसा निकालने के बाद बाइक एजेंसी जा रहे थे। वह अपने बाइक की किस्त जमा करने एजेंसी जा रहे थे। सिविल लाइंस चौराहा पहुंचते ही पीछे से कार में आए बदमाशों ने खुद को फौजी बताया और बहोरीलाल को लिफ्ट देने की बात कही। कार में बीच में बैठने के बाद आरोपियों ने वाहन चला दिया। कार के अंदर बहोरीलाल को आरोपियों की कुछ हरकत ठीक नहीं लगी और कोठी मोड के समीप वह कार से उतर गया। जैसे ही बहोरीलाल की नजर अपने बैग पर पड़ी तो उसका चेन खुला हुआ था। बैग में रखे 30 हजार भी गायब थे।

बैंक से कर रहे थे पीछा

बताया गया है कि आरोपी बैंक से ही बहोरीलाल का पीछा कर रहे थे। मौका पाकर आरोपियों ने बहोरीलाल को लिफ्ट देने की पेशकश की। बहोरीलाल भी कार में बैठ गया। जब तक उसे घटना के बारे में पता चल पाता तब तक काफी देर हो चुकी थी। गौरतलब है कि पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी है। अधिकतर मामलों में तो ऑटो चालक ही सवारियों का पैसा पार कर देते हैं।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story