मध्यप्रदेश

एमपी: बहन करती थी दूसरे युवकों से बात, भाई ने गला घोंट कर उतार दिया मौत के घाट

katni mp news
x
Katni MP News: एक भाई ने अपनी बहन की इसलिए हत्या कर दी क्यांकि उसकी बहन दूसरे युवकों से बात किया करता थी।

Katni MP News: एक भाई ने अपनी बहन की इसलिए हत्या कर दी क्यांकि उसकी बहन दूसरे युवकों से बात किया करता थी। युवक द्वारा उठाए गए इस कदम के बाद पिता ने हत्या का सबूत मिटाने में अपने बेटे का साथ दिया। मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह मामला कटनी जिले के उमरियान गांव का बताया गया है।

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि गत माह कछरागांव स्थित बांस की झाड़ियों में युवती का शव पाया गया था। युवती की शिनाख्त कछारगांव छोटा निवासी पूनम पटेल के रूप में की गई थी। पीएम रिपोर्ट के बाद युवती की हत्या किए जाने की बात सामने आई। तीन माह से पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी रही। अंत में पुलिस ने हत्यारे भाई और आरोपी का साथ देने के मामले में आरोपी पिता को पकड़ लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को हत्या के कारण का पता चल पाया।

समझाने का किया था प्रयास

आरोपी भूरा पटेल ने बताया कि उसकी बहन मोबाइल के माध्यम से दूसरे युवकों से बात किया करती थी। कई बार उसे समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं मानी। गांव में हम लोगों की काफी बदनामी हो रही थी। इसीलिए उसने एक दिन मौका पाकर अपनी बहन की गला दबा कर हत्या कर दी। अपने पिता की मदद से सबूत मिटाने के लिए अपनी बहन के शव को गांव से दूर झाड़ियों में फेंक दिया।

कैसे चला आरोपी का पता

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान युवती के मौत की सुई हर बार उसके भाई पर जाकर अटक जाती थी। संदेह के आधार पर जब पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो युवक ने अपनी बहन की हत्या किए जाने की बात स्वीकार कर ली।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story