मध्यप्रदेश

MP में भाभी ने BJP को वोट दिया तो देवर ने कर दी पिटाई, कलेक्टर के पास शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता

MP में भाभी ने BJP को वोट दिया तो देवर ने कर दी पिटाई, कलेक्टर के पास शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता
x
मध्यप्रदेश के सीहोर में एक महिला की पिटाई सिर्फ इस वजह से कर दी गई क्योंकि उसने BJP को वोट दिया था।

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में BJP को वोट देकर जीत का जश्न मनाना एक महिला को महंगा पड़ गया। महिला को उसके देवर ने लाठी-डंडे और मुक्के से मारपीट कर दी, उसे थप्पड़ जड़े। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी है। महिला ने आरोपी देवर के खिलाफ 6 दिसंबर को पुलिस में केस दर्ज कराया और शुक्रवार को कलेक्टर ऑफिस पहुंचकर शिकायत की है।

भाजपा को वोट दिया था, जश्न मनाने पर पिटाई

पीड़िता समीना बी पति बबलू खान (30) अहमदपुर थाना क्षेत्र के बरखेड़ा हसन की निवासी है। महिला के मुताबिक आरोपी जावेद खान उसका देवर है। वह 4 दिसंबर की शाम 5 बजे अपने बच्चों के साथ भाजपा के जीतने की खुशी में जश्न माना रही थी। तभी उसका देवर आया और उसने भाभी से कहा, तूने भाजपा को वोट क्यों दिया?

इस पर समीना ने कहा कि, मेरी मर्जी मैं उसे वोट दूंगी। इसी बात पर जावेद उसे गालियां देने लगा और जब समीना ने गाली देने से माना किया तो उसके साथ मारपीट करने लगा।

समीना ने बताया कि, जावेद ने मुझे थप्पड़ मारे, मुक्के जड़े और लाठी-डंडे से बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। मैं बचाव के लिए चिल्लाने लगी। तभी पड़ोसी आए और बीच बचाव किया। इस दौरान जावेद और उसकी पत्नी उजमा ने मुझे जान से मारने की धमकी दी।

सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा इसलिए भाजपा को वोट दिया

समीना ने मामले की शिकायत अहमदपुर थाना में 6 दिसंबर को दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस के एक्शन न लेने पर समीना शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पहुंची और कहा कि मैंने भाजपा को वोट दिया। देवर ने इसी बात की सजा दी है। अब मैं मेरे पिता के साथ इंसाफ के लिए यहां आई हूं। मुझे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। लाड़ली बहना योजना की राशि भी मुझे मिल रही है। मेरे बच्चों को भी लाभ मिल रहें हैं।

पीड़िता समीना बी का आरोप है कि अहमदपुर थाना में उसने शिकायत की। पुलिसवालों ने मेरा मेडिकल कराया लेकिन कार्रवाई नहीं की। इसलिए मैं आज कलेक्ट्रेट पहुंची और आवेदन दिया। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वो खुलेआम घूम रहा है, कहता है मेरे सिर पर कफन बंधा है।

पुलिस ने कहा- आरोपी अभी पुलिस कि गिरफ्त से बाहर है

अहमदपुर थाना प्रभारी विक्रम आदर्श का कहना है कि महिला ने 6 दिसंबर को आवेदन दिया था, उसी दिन एफ़आईआर दर्ज हो गई थी। आरोपी अभी पुलिस कि गिरफ्त से बाहर है। उसने पहले भी इस महिला के साथ मारपीट कि है और जेल भी जा चुका है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story