मध्यप्रदेश

सिंगरौली पुलिस के हाथ लगा बलात्कारी महंत, नाई के दुकान बदल रहा था भेष

Rewa
x
रीवा (Rewa) से फरार बलात्कारी महंत सिंगरौली पुलिस (Singrauli Police) के हाथ लगा हैं

Rewa Rapist Sitaram Mahant News: पिछले 24 घंटो से सुर्खियों में आया बलात्कारी महंत को आखिरकार रेंज के सिंगरौली (Singrauli) की पुलिस ने धर दबोचा है। पकड़े गए रेप के आरोपी सीताराम मंहत के खिलाफ अब रीवा पुलिस कार्रवाई करेगी।

नाई की दुकान में बदल रहा था भेष

बताया जा रहा है कि रेप के आरोप में फरार हुआ बाबा सिंगरौली के बस स्टैण्ड में नाई की दुकान में अपना भेष बदलने के लिए बाल और दाढ़ी कटवा रहा था। इसी बीच पुलिस को भनक लग गई और सिंगरौली पुलिस ने उसे घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि रीवा पुलिस साइबर सेल की मदद से लगातार बाबा का लोकेशन ट्रेस कर रही थी। जैसे ही उसका लोकेशन सिंगरौली बस स्टैण्ड के पास सामने आया तो सिंगरौली पुलिस एक्टिव हो गई और बाबा तक पहुच गई।

रीवा की पुलिस लेकर हुई रवाना

मंहत सीताराम को सिंगरौली से रीवा की पुलिस टीम लेकर रवाना हो गई है। जहां दर्ज आपराधिक मामले में रीवा पुलिस उससे पूछताछ करेगी तो वही कार्रवाई करेगी। माना जा रहा है कि महंत से पूछताछ में राजनिवास में दिए गए वीआईपी रूम, लड़की को मंहत तक पहुचाने सहित अन्य का खुलासा होगा।

यह था मामला

दरअसल गत मंगलवार की शाम सिविल लाइन थाना में एक नावालिग लड़की ने रिर्पोट दर्ज करवाई है कि रीवा के राजनिवास में मंहत सीताराम ने उसके साथ रेप किया है। उसने पुलिस को बताया कि मंहत का एक साथी उसे यह कह कर राजनिवास ले गया था कि उसका काम मंहत जी करवा देगे, लेकिन राजनिवास में मंहत और उसके साथी शराब पार्टी कर रहे थें। उसे मंहत के कमरा नंबर-4 में ले गए जंहा मंहत ने उसके साथ रेप किया है। महंत की हुई गिरफ्तारी को लेकर डीएसपी रजीव पाठक ने बताया कि बस स्टैण्ड से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे रीवा पुलिस को सौप दिया गया है। जंहा महंत को रीवा ले जाया जा रहा है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story