मध्यप्रदेश

सिंगरौली: शादी के लिए धरने पर बैठी प्रेमिका ने थाने में की शिकायत

सिंगरौली: शादी के लिए धरने पर बैठी प्रेमिका ने थाने में की शिकायत
x
अपने शिकायती आवेदन में युवती ने बताया कि शादी का झांसा देकर पिछले तीन साल से युवक उसके साथ दुष्कृत्य करता आ रहा है।

सिंगरौली: प्रेमी से शादी करने की जिद पर धरने पर बैठी युवती ने मामले की शिकायत नवानगर थाने में कर दी है। प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि युवती द्वारा अपने प्रेमी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अपने शिकायती आवेदन में युवती ने बताया कि शादी का झांसा देकर पिछले तीन साल से युवक उसके साथ दुष्कृत्य करता आ रहा है। कुछ समय पूर्व जब प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बनाया तो प्रेमी ने शादी करने से इंकार कर दिया। इसी बात से आक्रोशित बीते दिवस अपने परिजनों के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमी के घर के बाद अपने परिजनों के साथ धरने पर बैठ गई। युवती अपने प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी हुई थी। जब प्रेमी ने शादी करने से इंकार कर दिया तो प्रेमिका ने अपने प्रेमी के खिलाफ थाने में शिकायत की।

पूर्व से दर्ज है शिकायत

नवानगर थाना प्रभारी राघवेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि पूर्व में भी युवती द्वारा अपने प्रेमी के खिलाफ बरगवां थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। लेकिन तब ने शादी करने की बात मान ली थी। लेकिन जब प्रेमी ने फिर से शादी से इंकार कर दिया तो युवती ने धरना प्रदर्शन कर प्रेमी पर दबाव बनाने का प्रयास किया। इसके बाद भी जब प्रेमी नहीं माना तो युवती द्वारा प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर नवानगर थाने में शिकायती आवेदन दिया गया है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story