मध्यप्रदेश

Sidhi News: तंत्र-मंत्र के चक्कर में युवती की गई जान, शव रखकर सड़क किया जाम, तांत्रिक पर मामला दर्ज करने की मांग

Sidhi News: तंत्र-मंत्र के चक्कर में युवती की गई जान, शव रखकर सड़क किया जाम, तांत्रिक पर मामला दर्ज करने की मांग
x

तांत्रिक 

सीधी में युवती की मौत के बाद शव रखकर परिजनों ने कार्रवाई किए जाने की मांग.

सीधी (Sidhi News): बीमार युवती की तंत्र-मंत्र के चलते अंततः मौत हो गई। इससे नाराज परिजनों ने सड़क पर शव रखकर तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की मांग कर रहे है। यह घटना एमपी के सीधी जिला अंतर्गत बहरी थाना क्षेत्र की है।

घटना के सबंध में बताया जा रहा है कि बहरी थाना के मदरी गांव निवासी पुष्पा सेन पुत्री सत्यलाल सेन की तबियत बिगड़ जाने के कारण परिजन ईलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थें। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

तांत्रिक ने मौत का किया था ऐलान

मृतिका पुष्पा के पिता सत्यलाल ने बताया कि गांव का रहने वाला तांत्रिक रविलाल कोल ने कहां था कि उसकी पुत्री अब जिंदा नही लौटेगी। सत्यलाल का आरोप है कि तांत्रिक रविलाल ने उसकी पुत्री पर तंत्र-मंत्र कर दिया। जिससे उसके पुत्री की मौत हो गई है। उनकी माग है कि पुलिस आरोपी रविलाल के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार करें, क्योकि उसकी पुत्री की मौत का जिम्मेदार तांत्रिक ही है।

सिंगरौली मार्ग किया जाम

कार्रवाई की मांग को लेकर लड़की के परिजन रविवार की सुबह बहरी तिराहे पर लड़की का शव लेकर पहुचे और सड़क पर रख कर बैठ गए। जिससे सीधी-सिगंरौली सहित एमपी का हनुमना मार्ग बाधित हो गया। उक्त मार्गो के वाहन घंटो जाम में फंसे रहे।

अंधविश्वास में गई जान

दरअसल आज भी लोग बीमार होने पर ईलाज कराने की बजाय तंत्र-मंत्र पर ज्यादा भरोसा करते है। यही वजह है कि वे तांत्रिक से झाड़-फूक करने में समय निकाल देते हैं। तो वही मरीज की हालत बिगड़ जाने के बाद वह ठीक होने की बजाए न सिर्फ गंभीर हो जाता है बल्कि उसकी मौत तक हो जाती है। शायद कुछ इसी तरह वाक्या पुष्पा सेन के साथ भी हो गया। बीमार होने के बाद परिजन उसका झाड़-फूक उक्त तांत्रिक से करवा रहे थें और उसकी तबियत बिगड़ गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

Next Story