मध्यप्रदेश

Sidhi Bus Accident / शुक्रवार की सुबह दो और शव मिले, 53 पहुंची मृतकों की संख्या, एक अभी भी लापता

Aaryan Dwivedi
19 Feb 2021 12:38 PM GMT
Sidhi Bus Accident / शुक्रवार की सुबह दो और शव मिले, 53 पहुंची मृतकों की संख्या, एक अभी भी लापता
x
Sidhi Bus Accident Update / सीधी. मंगलवार को जिले के रामपुर नैकिन में बाणसागर नहर में बस गिर जाने की वजह से हादसे में मृतकों की संख्या 53 पहुँच गई है. शुक्रवार की सुबह दो और शव टीकर के भूमिगत कैनाल में मिले है. जबकि एक अभी भी लापता बताया जा रहा है.

Sidhi Bus Accident Update / सीधी. मंगलवार को जिले के रामपुर नैकिन में बाणसागर नहर में बस गिर जाने की वजह से हादसे में मृतकों की संख्या 53 पहुँच गई है. शुक्रवार की सुबह दो और शव टीकर के भूमिगत कैनाल में मिले है. जबकि एक अभी भी लापता बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार लापता लोगों की तलाश के लिए अब सेना को रेस्क्यू में लगाया गया है. शुक्रवार को दो और शव मिले है. ये शव 29 वर्षीय रमेश विश्वकर्मा और योगेश शर्मा के बताए जा है. इस हादसे में अब एक ही व्यक्ति लापता है, जिसका नाम अरविन्द विश्वकर्मा बताया जा रहा है.

1988 से अब तक विंध्य के 3 सबसे बड़े बस हादसे, जिन्होंने निगल लीं 200 से अधिक जानें | Sidhi Bus Accident

बताते चलें मध्यप्रदेश के सीधी जिले में मंगलवार 16 फ़रवरी को सतना जा रही बस रामपुर नैकिन के बाणसागर की मुख्य नहर में हादसे का शिकार हो गई थी. पिछले चक्का फिसलने की वजह से यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई थी. इस हादसे में अब तक 53 लोगों की जान चली गई है. जबकि 7 लोगों को स्थानियों द्वारा बचा लिया गया था.

मध्यप्रदेश के रीवा में सबसे मंहगा पेट्रोल, हुआ 100 के पार, जानिए आपके शहर में Petrol - Diesel के दाम

Sidhi Bus Accident / 'मेरे आँखों के सामने डूबती जा रही थी बस पर मैं कुछ न कर सका, देखते ही देखते सब ख़त्म हो गया' : प्रत्यक्षदर्शी की दर्दनाक कहानी

Sidhi Bus Accident / साथ जीने-मरने की कसम हुई पूरी, एक ही चिता पर नवदम्पति अजय और तपस्या का अंतिम संस्कार

Next Story